भागलपुर में महिला को दौड़ाकर धारदार हथियार से मार डाला

नवगछिया/भागलपुर (राकेश कुमार रोशन): आदमी कितना निर्दयी हो चुका है. इस बात का अनुमान इस घटना से लगाया जा सकता है. भागलपुर मायागंज अस्पताल चौक और तपोवर्धन प्राकृतिक चिकित्सा केंद्र के बीच धारदार हथियार से लैस दो अपराधियों ने महिला सफाई कर्मी बुलबुल देवी की गला रेतकर हत्या कर दी. बुलबुल देवी के बेटे ने अस्पताल पहुँचकर माँ की पहचान की.

मिली जानकारी के अनुसार इस हत्या के पीछे पैसे के बंटवारे का विवाद है. हत्या के पीछे परिवार के सदस्यों का ही हाथ बताया जा रहा है. ये जानकारी बुलबुल देवी के बेटे ने बताया. उसने बताया कि मेरी माँ की हत्या के पीछे चाचा रमेश हरि व चचेरे भाई रामजाने हरि का हाथ है. विवाद सास के रिटायरमेंट के पैसे को लेकर था.

आपको बता दूं कि ये घटना दिन दहाड़े घटित हुई है. घटना दोपहर के 12:35 बजे लगभग की है. अपराधी अपराध करके फरार हो गया. इससे भागलपुर की सुरक्षा व्यवस्था पर भी दाग लग रहा है. वहीं भागलपुर के एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि महिला की हत्या विश्वास में लेकर की गई है.आरोपी देवर व भतीजा साहेबगंज का रहने वाला है. घटना की सभी बिंदुओं पर जांच के आदेश दिए गए है.

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में 
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)