भागलपुर में फिर से शर्मसार हुई मानवता, 4 मनचलों ने कर दिया ये गंदा काम

rape

 

भागलपुर/नाथनगर: घर हो या समाज बेटियां कही भी सुरक्षित नहीं है. नाबालिक लड़कियों को सॉफ्ट टारगेट बनाकर अपना निशाना बना रहे हैं दरिंदे. अपनी हवस की भूख शांत करने के लिए ये दरिंदें किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. उस एक पल के लिए ये लोग यह भी नहीं सोचते की जिस लड़की पर वो अपनी गंदी नज़र डाल रहें हैं वो किसी की बेटी, पत्नी या मां भी हो सकती है.

ऐसी ही एक घटना उजागर हुई है ललमटिया थाना क्षेत्र के कबीरपुर मोहल्ले की नाबालिग लड़की को चार युवकों ने  अगवा कर लिया और गैंगरेप करने का प्रयास किया. मनचलों ने चॉकलेट का प्रलोभन देकर लड़की को कार में बैठा लिया और जबरन राघोपुरटीकर के बगीचे में ले गये. इस बीच बच्ची ने विरोध करना शुरू कर दिया और चीखने-चिल्लाने लगी, तो नशे मे धुत अपहर्ताओं ने उसे मारा-पीटा और मुंह पर हाथ रखकर मुह बंद कर दिया. संयोगवश बच्ची के परिजनों ने उसे चिल्लाते हुए देख लिया और कार का पीछा करते हुए राघोपुरटीकर बगीचा चले गये.

लडकी के परिजनों को देख चारों मनचले भाग खड़े हुए और एक बड़ी घटना टल गयी. घटना गुरुवार देर शाम की बतायी जा रही है. लड़की की उम्र लगभग नौ साल है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने एक आरोपित  रंजीत कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दो आरोपितों की पहचान पुलिस ने राघोपुर टीकर गांव निवासी मिथुन कुमार और नाटा कुमार के रूप में की है. एक अन्य की पहचान की कोशिश की जा रही है.

चॉकलेट देने के बहाने गाड़ी में बैठाया

पीड़िता ने  बताया कि वह गुरुवार की शाम को कबीरपुर जैन मंदिर बोरिंग के पास पानी भर रही थी. तभी अचानक एक लड़का रोहित कुमार कार से अपने तीन दोस्तों के साथ आया और चॉकलेट खिलाने के बहाने साथ जाने को कहने लगा. इस पर बच्ची ने मना कर दिया. इसके बाद दो मनचले दुबारा बच्ची के पास पैदल आये और चॉकलेट दिखाते हुए अपनी ओर बुलाकर रोहित कुमार के पास चलने को कहा. इस पर बच्ची लड़को के झांसे में आ गयी और उनकी गाड़ी में बैठ गयी.

गाड़ी में बैठते वक्त बच्ची के घरवालों ने देख लिया और पीछे से घरवाले कार का दौड़ कर पीछा करने लगे. रोहित ने कबीरपुर के पीछे रेल लाइन से सटे बगीचे में अपनी कार रोक दी और सभी गाड़ी से बाहर निकल गये. नाथनगर इंस्पेक्टर मो जनिफउद्दीन ने बताया कि बच्ची के बयान पर तीन नामजद व एक अज्ञात को मामले का आरोपित बनाया गया है. एक आरोपित रंजीत कुमार की गिरफ्तारी हो गयी है. इसके अलावा मिथुन कुमार व नाटा कुमार की गिरफ्तारी के लिए  छापेमारी चल  रही है. पकड़े गये आरोपित को  जेल भेज दिया गया है.

लड़की के पिता को चाकू से मारकर किया घायल 

पिता गुलजार को जब बेटी के अगवा होने की खबर मिली तो उन्होंने आक्रोश में चारों लड़कों को मोहल्ले के बगीचे में ढूंढ़ना शुरू कर किया. इस दौरान उन्हें चारों लड़के बगीचे में दिख गये. इस पर उन्होंने चारों को डांट पिला दी. इसके बाद नशेड़ियों ने उन्हें जमकर पीटा और चाकू जैसे हथियार से सिर से गाल तक पर प्रहार कर दिया.

किसी तरह उन्होंने भाग कर अपनी जान बचायी. मोहल्ले वालों ने जब बूढ़े पिता को खून से लथपथ देखा, तो सभी इकट्ठा हो गए और बगीचे में मनचले को पकड़ने चले गये. लोगों को आता देख तीन लड़के भागने में सफल हो गये, लेकिन रंजीत कुमार को लोगों ने पकड़ लिया व उसकी जम कर पिटाई कर दी. उसके बाद लोगों ने आरोपित को ललमटिया पुलिस को सौंप दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*