पत्नी पर टूटा पति का कहर, पहले जमकर पीटा फिर मुंड दिया सिर

भागलपुर, टॉर्चर, dowry, beat, सिर मुंड, प्रताड़ित, शादी, हिंदी समाचार, बिहार न्यूज़, हिंदी न्यूज़, बिहार हिंदी न्यूज़

भागलपुर : बड़ी खबर आ रही है भागलपुर से. घटना सन्हौला थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव की बताई जा रही है. जहां एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को खूब टॉर्चर किया है. जी हां, सोचने वाली बात तो यह है कि ये सिलसिला पिछले एक साल से चल रहा था. पत्नी अपनी अपनी को खूब मारता पीटता था. लेकिन हद हद तो तब हो गयी जब पति ने मारने के बाद अपनी गर्भवती पत्नी का सिर भी मुंड दिया. और इतने पर भी मन नहीं भरा तो उसने अपना मल-मूत्र पत्नी को पिलाया, उसके कपड़े खोल कर जला दिये और निर्वस्त्र अवस्था में ही घर से भगा दिया. साल भर पहले शादी होने के बाद से ही वह पत्नी को प्रताड़ित करने लगा था.

दिन प्रतिदिन उसके जुल्मो-सितम का सिलसिला बढ़ता गया. गुरुवार को तो उसने इंतहा ही कर दी. घटना की जानकारी होने पर शुक्रवार की शाम पीड़िता के मायके वालों ने महेशपुर के मुखिया से न्याय की गुहार लगायी. मुखिया ने सन्हौला थाना को घटना की सूचना दी. पुलिस ने गांव पहुंचकर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: 

भागलपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, 5 की मौत

पीड़िता (19 वर्ष) की शादी एक साल पहले महेशपुर में हुई थी. शादी के दस दिन बाद से ही पति उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा. दिन-रात उसकी पिटाई करता था. कई-कई दिन तक कमरे में बंद कर उसे भूखे-प्यासे रखता था. उसने किसी तरह अपनी मां को सूचना दी. इसके बाद मायके से परिजन वहां के सरपंच, वार्ड सदस्य व अन्य लोगों के साथ महेशपुर पहुंचे. यहां आकर उन लोगों ने महिला के पति को समझाया और सबकुछ ठीक-ठाक हो जाने की उम्मीद लिये लौट गये.

लेकिन मामला अभी शांत कहां होने वाला था. फिर कुछ दिनों बाद वह गलत व्यवहार करने लगा. विवाहिता ने जब पति को बताया कि वह आठ माह की गर्भवती है, तो वह कहने लगा कि मेरा बच्चा नहीं है. इस बात पर भी उसकी पिटाई करने लगा.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*