बेवफ़ा निकली बीवी, पति ने कहा चलो अपने घर तो पत्नी ने कहा मर जाओ!

भागलपुर: भागलपुर से बड़ी खबर आई है. वैसे तो जोड़ियां ऊपर से बनकर आती है पर इस रिश्ते को टूटने में देर नहीं लगती है. पर हद तो तब हो जाती है जब पति ने पत्नी से वापस ससुराल आने को कहा तो पत्नी पति को मर जाने की सलाह दी. हुआ यूं कि ससुराल गये पति ने पत्नी से घर चलने को बोला तो पत्नी ने न केवल रिश्ता समाप्त होने की बात कही बल्कि पति को मर जाने को बोल दिया. पत्नी के व्यवहार से आहत पति ससुराल से घर को निकला और रास्ते में बाजार से सल्फास खरीदा और खा लिया.

हालत बिगड़ी तो उसे मायागंज हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है. इशाकचक थाना क्षेत्र के भीखनपुर गुमटी संख्या चार निवासी चक्रधर सिंह का बेटा मनोज कुमार सिंह (28)की शादी 28 जून 2017 को बांका जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र सुईया रोड के राजेश सिंह की बेटी मुस्कान के साथ से हुई थी.

बकौल मनोज, वह शनिवार को अपने ससुराल गया था. वह पत्नी से घर चलने को बोला, तो उसने उसके साथ जाने से इंकार करते हुए कहा कि अब उसके साथ उसका किसी प्रकार का रिश्ता नहीं है. मनोज ने पत्नी से बोला कि क्या वह मर जाये, तो पत्नी बोली कि हां मर जाओ और बाद में वह उसके गर्भ में पल रहे दाे माह के नवजात को भी मार देगी.

पत्नी के इस व्यवहार से आहत मनोज ससुराल से घर को चल दिया. शनिवार की शाम करीब सात बजे रास्ते में मनोज ने एक दुकान से सल्फास की गोली ली और निगल ली. घर पहुंचते ही मनोज उलटी करने लगा और हर पल उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. परिजनों ने रविवार की सुबह मायागंज हॉस्पिटल में उसे भर्ती कराया. चिकित्सकों के मुताबिक उसकी हालत खतरे से बाहर है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*