छेड़खानी का विरोध करने पर बीच बाजार में पति को मारी गोली

bhagalpur

भागलपुरः नाथनगर स्टेशन के सामने बुधवार छेड़खानी का विरोध करने पर लक्ष्मी नारायण रोड निवासी मो. सोनू को उसी के मोहल्ले के रहने वाले मोहम्मद चांद ने बीच बाजार गोली मार दी. गोली की आवाज सुनते ही बाजार में भगदड़ मच गई. लोग अपना सामान छोड़कर इधर-उधर भागने लगे. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोनू दूसरे राज्यों में जाकर कपड़ा बेचता है.

घायल मोहम्मद सोनू ने बताया कि आरोपित मोहम्मद चांद के साथ उसकी दोस्ती थी. लेकिन उसकी गलत हरकतों से तंग आकर उसने तीन साल पहले दोस्ती खत्म कर दी थी. इसके बाद पूरे परिवार को चांद परेशान करने लगा. सोनू की पत्‍‌नी और बच्ची जब भी घर से निकलती थी तो वह दोनों के साथ छेड़खानी करता था. उसकी इस हरकत को देखते हुए सोनू ने सोमवार को नाथनगर थाने में चांद के खिलाफ आवेदन दिया था. लेकिन पुलिस की लापरवाही के कारण वह हाथ नहीं आया था.

bhagalpur

सोनू ने बताया कि थाने में शिकायत करने के बाद चांद सोमवार रात उसके घर पहुंचकर गाली-गलौज करने लगा. किसी तरह उसने अपने परिवार को घर के अंदर बंदकर खुद की जान बचाई. मंगलवार को वह कट्टा व चाकू लेकर पूरे मोहल्ले में एलान करते हुए घूम रहा था कि वह सोनू को जान से मार देगा. भय के कारण सोनू ने घर से बाहर निकलना छोड़ दिया. आरोपित चांद रात भर घर के सामने हथियार लेकर बैठा रहा.

पहले चाकू से किया वार फिर मार दी गोलीः

सोनू ने बताया कि वह बुधवार दोपहर अपने ससुर मोहम्मद तबरेज की दुकान के बाहर बैठा था तभी मो. चांद आया और गाली-गलौज करते हुए पहले चाकू से वार किया फिर गोली मार दी. गोली बाएं हाथ में लगते हुए पेट के बगल से निकल गई। घटना को अंजाम देकर वह पैदल मोहल्ला होते हुए भाग निकला.

बढ़ाई गई पीड़ित परिवार की सुरक्षाः

घटना की सूचना मिलने पर नाथनगर इंस्पेक्टर जनीफउद्दीन मौके पर पहुंचे. उन्होंने सोनू के परिजन के साथ आसपास के लोगों से भी मामले की जानकारी ली. मामले की गंभीरता को देखते हुए सोनू के घर पर पुलिस जवानों को तैनात कर दिया गया है.

मोहल्ले में है चांद की दहशतः

सोनू के परिजन का कहना था कि मोहम्मद चांद का मोहल्ले में काफी खौफ है. यही कारण है कि उसका विरोध कोई नहीं कर पाता है. वह हमेशा हथियार अपने पास रखता है. उस पर थाने में कई मामले दर्ज हैं. उसकी हरकत से लोग आजिज आ चुके हैं.

बाजार में थी काफी भीड़ः

स्टेशन रोड के समीप श्रीगयादीन भगत धर्मशाला के सामने अधिकांश महिलाएं जिउतिया पर्व को लेकर खरीदारी कर रही थीं तभी गोली की आवाज सुनकर सभी के होश उड़ गए. सभी महिलाएं इधर-उधर भागने लगीं. वहीं सड़क किनारे बैठे दुकानदार भी सामान छोड़कर भागने लगे.

बीच बाजार लगाता हैं नशेड़ियों का जमावड़ाः

स्टेशन के सामने फुटकर दुकानें लगती हैं. भीड़ के बीच बाजार से कुछ कदम की दूरी पर गली में सामने नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है. एसमें कई असामाजिक तत्व जो नशे की हालात में होते हैं जो महिलाओं के साथ छेड़खानी करते हैं. इसके बाद देर रात जो भी यात्री ट्रेन से उतरकर अपने घर जाते हैं उनके साथ छिनतई भी करते हैं. लेकिन पुलिस की गश्ती नहीं होती है.

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*