युवक ने घर में घुसकर किया दुष्कर्म, गांववालों ने दी ये सजा…

rape

भागलपुर: जुर्म इतना बड़ा, और सजा इतनी कम. जी हां, आप भी चौक जाएंगे. एक मनचले ने मानवता को शर्मसार किया है. हुआ ये की गांव के ही एक युवक ने एक महिला को अपने हवस का शिकार बना लिया है. चाहता तो वो था की भाग जाये लेकिन गांववालों ने उसे ऐसी सजा दी है की अब वह 10 बार जरुर सोचेगा की कुछ गलत करूं या नहीं. हाल ही में एक मामला उजागर हुआ है नवगछिया थानाक्षेत्र के एक गांव में बुधवार को गांववालों में पंचायत के आदेश पर एक व्यक्ति का सिर मूंडकर जूते-चप्पल की माला पहनाई और उसे पूरे गांव में घुमाया. उस व्यक्ति पर आरोप है कि वह देर रात एक महिला के घर में चुपके से घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

बताया जाता है कि देर रात गांव के ही एक महिला के घर में घुसकर आरोपी सुनील ने उसके साथ दुष्कर्म किया. सुबह इस घटना की जानकारी जैसे ही गांववालों को मिली उन्होंने सरपंच रामचंद्र मंडल को इसकी सूचना दी. सरपंच ने चौकीदार को भेजकर आरोपी को बुलवाया और पंचायत में उसका सिर मुंडवाकर फिर जूते-चप्पल की माला पहनाने के बाद उसे पूरे गांव में घुमाने का आदेश दिया.

दुष्कर्म के आरोपी और उसके परिजनों के गिड़गिड़ाने के बाद भी लोगों ने उनकी एक ना सुनी और सरपंच के आदेश का पालन किया. पूरे गांव में घुमाने के बाद उसे छोड़ दिया गया. उसपर आरोप है कि इससे पहले भी उसने एक अन्य महिला के साथ इसी तरह की घटना को अंजाम दिया है.

लोगों ने बताया कि पीड़ित महिला का पति मानसिक रूप से बीमार है. इसी का फायदा उठाकर आरोपी सुनील उसके घर में घुसकर महिला को डराया-धमकाया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला की आवाज सुनकर लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की.

इस संबंध में इस्माइलपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि इस तरह की घटना की कोई जानकारी नहीं दी गई है. अगर इस तरह की कोई बात है तो इस संबंध में जानकारी ली जाएगी. इसके बाद सभी दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. कानून को हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*