नाबालिग से प्यार, इश्क और फिर ये घिनौनी हरकत, पढ़ें पूरी खबर

bhagalpur
किशोरी के साथ यौन शोषण

भागलपुर: जिले में प्यार, इश्क और धोखा का एक सनसनी खेज मामला लोगो की चर्चाओं का सबब बना हुआ है. प्यार के नाम पर शुरू हुआ यौन शोषण का खेल शादी के नाम पर यौन शोषण में बदल गया. शादी करने का झांसा देकर किशोरी को एक सिपाही पटना से लेकर समस्तीपुर, दलसिंह सराय व बरौनी तक ले गया और यौन शोषण किया. इस दौरान किशोरी का गर्भ ठहरा तो दवा खिला कर गर्भपात करा दिया. अब किशोरी शादी करने के लिए कह रही है तो आरोपित सिपाही ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया है. कभी बात होती है तो किशोरी को आरोपित सिपाही धमकी देता है कि उसे जो करना है कर लो. ज्यादा बोलेगी तो गोली मार देंगे.

डीआइजी से लगायी न्याय की गुहार. बांका जिले के रजौन की 16 वर्षीया किशोरी इंटर की छात्रा है. आज कल वह इंटर की तैयारी के लिए वह शहर के गोलाघाट में रह रही है. किशोरी ने सोमवार को डीआइजी से मुलाकात की और अपनी आपबीती सुनाई. किशोरी के मुताबिक, करीब डेढ़ साल पहले जितेंद्र नामक एक लड़के ने किशोरी से उसका मोबाइल नंबर लिया और विरेंद्र कुमार को दे दिया.

वीरेंद्र जमुई जिले में सिपाही पद पर नियुक्त हुआ था और वर्तमान में पुलिस केंद्र समस्तीपुर में ट्रेनिंग ले रहा है. नंबर हासिल करने के बाद ट्रेनी सिपाही वीरेंद्र बार-बार किशोरी को फोन करने लगा. एक दिन वीरेंद्र ने किशोरी को सैंडिस में मिलने को बुलाया और दूसरे दिन बहला-फुसलाकर सिनेमा दिखाने ले गया. वह मीठी-मीठी बातें करके मुझे शादी के सपने दिखाया. यहां तक एक बार वीरेंद्र ने किशोरी को सिंदूर तक देने को तैयार हो गया. लेकिन किशोरी कोर्ट मैरिज से कम पर राजी को तैयार नहीं थी.

सैंडिस कंपाउंड में पहली बार किया दुष्कर्म, बनी मां तो करा दिया एबार्शन

किशोरी के अनुसार, एक दिन ट्रेनी कांस्टेबल वीरेंद्र ने उसे सैंडिस कंपाउंड में शाम को बुलाया. और अंधेरा होने पर शादी के सपने दिखाकर उसे कंपाउंड की झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म किया. दो माह बाद किशोरी को पता चला कि वह गर्भवती हो चुकी है. वीरेंद्र को किशोरी ने बताया और शादी के लिए जोर डाला तो एक दिन वह किशोरी को पटना स्थित एक होटल में ले गया. चार-पांच दिन तक होटल में दुष्कर्म करने के बाद एक दिन चुपके से उसे दवा खिला दिया जिससे किशोरी का एबॉर्शन हो गया.

शहर-शहर ले गया और करता रहा पिटाई

किशोरी के अनुसार, वीरेंद्र उसे पटना के अलावा समस्तीपुर, दलसिंहसराय व बरौनी ले गया. इस दौरान किशोरी ने जब-जब शादी के लिए प्रेशर बनाया तो उसको डांट-धमकी मिली. यहां तक किशोरी को वीरेंद्र कुमार द्वारा मारापीटा भी गया. किशोरी के अनुसार, अब वीरेंद्र ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया. कभी बात होती है तो बोलता है कि उसे जो करना है कर लें. किशोरी ने मुकदमा दर्ज कराने काे बोली तो ट्रेनी सिपाही बोला कि ज्यादा बोलेगी तो वह गोली मार देगा. पुलिस भी उसका कुछ नहीं बिगाड़ पायेगी.

पूर्ण न्याय मिलेगा

किशोरी के आरोपों के मद्देनजर महिला थाने की इंस्पेक्टर को मामले की पड़ताल कर दोषी के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई का आदेश दे दिया गया. किशोरी को पूर्ण न्याय मिलेगा.

विकास वैभव, डीआइजी भागलपुर पूर्वी क्षेत्र

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*