घात लगाए बैठे अपराधियों ने सीने में मारी गोली

loot

भागलपुरः शहर में रोजाना हो रही झपटमार और लूट की घटनाओं से लोगों में भारी रोष पाया जा रहा है. इसके बावजूद पुलिस मुलाजिम मूकदर्शक बनी हुई हैं. मोजाहिदपुर के कई इलाकों में शाम होते ही अपराधियों का आतंक शुरू हो जाता है. अपराधी इलाके में रात में आसानी से लूट पाट की घटनाओं को अंजाम देते हैं. मगर पुलिस को भनक तक नहीं लगती.

कई मामले की शिकायत लूटपाट के पीड़ित पुलिसिया पचड़े में पड़ने के डर से करते भी नहीं हैं. इस कारण अपराधियों का भी मनोबल मोजाहिदपुर इलाके में बढ़ा हुआ है और हर रोज क्षेत्र में अलग अलग घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

मोजाहिदपुर के गनीचक में आधा दर्जन अपराधियों ने बुधवार को लूटपाट के दौरान विरोध करने पर टेलर का काम करने वाले शमीम अख्तर को सीने में गोली मार दी. शमीम मूल रूप से गोड्डा जिले के हनवारा थाना क्षेत्र के नारायणपुर का रहने वाला है. वह शंकर टॉकिज के पास सिलाई कारीगर का काम करता है. वह भागलपुर में मोजिमचक के डोमी लॉज में किराए पर रहता है.

वह स्टेशन अपने मुंबई से आ रहे अपने एक साथी गोड्डा के गुलजार के साथ अपने लॉज लौट रहा था. इसी दौरान गनीचक के समीप उसे पहले से घात लगाए अपराधियों ने घेर लिया और लूटपाट शुरू कर दी. टेलर और उसके दोस्त ने उसका विरोध कर दिया. तभी अपराधियों ने उसे गोली मार दी. अपराधियों ने उसके दोस्त के सारे पैसे, बैग समेत अन्य सामान लूट लिए. गंभीर हालत में लोगों ने उसे मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया है. सिटी डीएसपी शहरियार अख्तर घायल से घटना की जानकारी लेने के लिए मायागंज अस्पताल पहुंचे थे.

छोटू-रहमत गिरोह है शामिल

दक्षिणी क्षेत्र का आतंक बने छोटू-रहमत गिरोह ने ही घटना को अंजाम दिया है. इस इलाके में इसी गिरोह के लड़कों ने कई माह से आतंक मचा रखा है. पुलिस भी अब तक इसके गिरोह के शातिर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. इस गिरोह ने पिछले एक साल में आधा दर्जन से ज्यादा घटनाओं को अंजाम दिया है. बावजूद इसके पुलिस के लिए ये गिरोह हर रोज नई चुनौती देता है. यह घटना करीब 9.30 बजे की है. घटना की जानकारी मोजाहिदपुर पुलिस को भी नहीं थी. एसएसपी मनोज कुमार को जानकारी मिलने के बाद उन्होंने संबंधित थाने को जानकारी उपलब्ध कराई. इसके बाद मोजाहिदपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*