पटना में 14 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हैं. आए दिन कहीं ना कहीं लोगों को गोलियों का निशाना बनाया दिया जाता है. एक बार फिर पटनसिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के नुरानीबाग कॉलोनी स्तिथ पिरवेश इलाके में एक युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. हालांकि परिजनों ने मोहल्ले के लोगों पर ही हत्या का आरोप लगाया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बताया जाता है कि आलमगंज थाना क्षेत्र के नुरानीबाग स्तिथ पिरवेश इलाके में बीती रात 15 वर्षीय मोहम्मद फिरदौस उर्फ कल्लू की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक कल्लू मोटर में मेकैनिक का काम करता था. जहां चार से पांच की संख्या में आये बदमाशों ने कल्लू को गोली मार दी. गोली लगते ही कल्लू जमीन पर जा गिरा. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

वहीं, घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. परिवार वालों का कहना है कि उनके बेटे की हत्या उसके दोस्तों ने ही की है. जिनके साथ वो अक्सर रहा करता था. मना करने पर भी वो नहीं माना और आखिरकार उसकी हत्या कर दी गई. वही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है, लेकिन हत्या के कारणों का पता फिलहाल नहीं चल सका है. पुलिस का कहना है कि अपराधियों की तालाश जारी है, जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा.