हरिद्वार में होगी वीणा मिश्रा की अंत्येष्टि, फैमिली को सांत्वना देने दिल्ली पहुंचे मदन मोहन झा

लाइव सिटीज, दिल्ली : बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा की पत्नी वीणा मिश्रा का सोमवार शाम को देहांत हो गया. उनके निधन की खबर मिलते ही शोक की लहर दौड़ गई. सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील मोदी, राज्यपाल सत्यपाल मलिक. पूर्व सीएम राबड़ी देवी, मदन मोहन झा समेत कई लोगों ने शोक व्यक्त किया. बता दें कि वीणा मिश्रा की पत्नी का अंतिम संस्कार हरिद्वार में किया जाएगा. जगन्नाथ मिश्रा के परिवार के लोग दिल्ली के द्वारका में रहते हैं. शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने दिल्ली में नेताओं का तांता लगा है.

वीणा मिश्रा के निधन पर शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने पटना से कांग्रेस नेता सदानंद सिंह और मदनमोहन झा भी दिल्ली पहुंचे हैं. बता दें कि सोमवार को जैसे ही वीणा मिश्रा के निधन की खबर आई, पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा उसी क्षण दिल्ली रवाना हो गए. साथ ही उनके बेटे व बिहार सरकार में मंत्री रहे नीतीश मिश्रा भी अपनी मां के अंतिम दर्शन को दिल्ली रवाना हो गए.

पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता मदन मोहन झा (फाइल फोटो)

बताते चलें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र की पत्नी वीणा मिश्र का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में सोमवार शाम देहांत हो गया. उन्होंने करीब पौने चार बजे आखिरी सांसें लीं. 75 वर्षीय वीणा मिश्र लंबे समय से बीमार बताई जा रही हैं. उनका इलाज डॉ. बर्नाली दत्ता की देख-रेख में चल रहा था. वीणा के फेफड़ों में इंफेक्शन हुआ था. पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा की पत्नी का निधन, सीएम नीतीश ने जताया शोक 
मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि इंफेक्शन ज्यादा होने कारण उन्हें सांस लेने व दर्द की शिकायत रहती थी. उनका लंबे समय से इलाज चल रहा था लेकिन बार-बार इंफेक्शन होने कारण उन्हें लगातार अस्पताल में रखा जा रहा था. पिछले तीन-चार दिन से ज्यादा गंभीर हालत हो रही थी जिसके कारण उन्हें आइसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था. सोमवार की सुबह जब हालत अधिक खराब हुई तो उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया, लेकिन शाम को निधन हो गया.

About Ranjeet Jha 2666 Articles
I am Ranjeet Jha (पत्रकार)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*