पटनाः बीच सड़क पर लड़की के कपड़े फाड़ने वाला धराया, चार और को दबोचने में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार की राजधानी पटना भी लड़कियों के लिए सेफ नहीं है. एक कॉलेज छात्रा से छेड़खानी का मामला सामने आया है. घटना पटना सिटी के चौकशिकारपुर इलाके की है. जहां मनचले युवकों ने छात्रा के साथ छेड़खानी किया. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो युवकों ने छात्रा का टीशर्ट फाड़ दिया.

खबर के अनुसार, छात्रा कॉलेज में नामांकन कराने के लिए आरपीएम कॉलेज गई थी. बाहर निकलने के बाद मन के बढ़े हुए युवकों ने छात्रा के साथ गंदी हरकत करने लगे. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो युवकों ने कपड़ा फाड़ दिया. युवकों ने छात्रा को नग्न करने का प्रयास किया.  इस पर पीड़िता विरोध की तो बदमाशों ने उसे पिस्तौल का भय दिखा कर जान से मारने की भी धमकी भी दे दिया.

ये भी पढ़ें : सर्वश्रेष्ठ कृषि राज्य में बिहार पहले स्थान पर, केरल के राज्यपाल ने दिया पुरस्कार

ये भी पढ़ें : बिहार के गया में अपराधी बेलगाम, सरेराह व्यवसायी को गोलियों से भूना

जिस वक्त बदमाश इस घटना को अंजाम दे रहे थे उस वक्त वहां काफी संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन लोगों ने इसका विरोध करने की जगह सिर्फ तमाशा देखते रहें. जब पीड़िता ने वहां मौजूद लोगों से मदद की गुहार लगाती रही. लेकिन किसी ने भी मदद के लिए हाथ आगे नहीं बढ़ाया.

एक गिरफ्तार

इस घटना के बाद पटना पुलिस एक्शन में आई. पुलिस ने घटना में शामिल आरोपियों में एक को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी पूर्वी क्षेत्र ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों में एक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, बाकी अन्य की पहचान कर ली गई है. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

About परमबीर सिंह 2217 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*