VIP के तीनों विधायक बीजेपी के संपर्क में, सांसद अजय निषाद ने कह दिया-मुकेश सहनी को पड़ेगा भारी..

लाइव सिटीज, अभिषेक/ मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर सांसद (Muzaffarpur MP) अजय निषाद (Ajay Nishad) ने एकबार फिर वीआईपी (VIP) प्रमुख व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh sahani) पर हमला बोला है. उन्होंने लाइव सिटीज (Live Cities) से बात करते हुए कहा कि यूपी में चुनाव लड़ने का खामियाजा उन्हें भुगतना होगा. बिहार में वीआईपी के 3 विधायक मुकेश सहनी के काम से खुश नहीं है. अगर वो खुश रहते तो यूपी में प्रचार करने से ये लोग भी साथ जाते, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. वो अकेले ही यूपी में प्रचार-प्रसार कर रहे हैं.

सांसद ने इशारों ही इशारों में यहां तक कह दिया कि अगर वो यूपी में चुनाव लड़ते हैं तो बोचहां उपचुनाव में बीजेपी अपना प्रत्याशी उतारेगी. जिसका समर्थन उनके पार्टी के तीनों विधायक करेंगे. मुकेश सहनी को छोड़ उनके पार्टी के तीनों विधायक यह भली-भांति जानते हैं कि जीत बीजेपी की वजह से मिली है ना कि वीआईपी के कारण मिली है.

सांसद अजय निषाद यहीं नहीं रूके उन्हें यूपी में मुकेश सहनी 165 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात पर चुटकी लेते हुए कहा कि वीआईपी के पास उतने प्रत्याशी भी नहीं है. इसके लिए पोर्टल के माध्यम से प्रत्याशी की खोज की जा रही है. अगर अभी भी यूपी में चुनाव लड़ने की जिद्द उन्होंने नहीं छोड़ी तो बीजेपी जरूर विचार करेगी. उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी को याद रखना चाहिए की उनकी विधानपार्षद की मियाद इसी साल जुलाई में पूरी होने वाली है.

उन्होंने यह भी कहा कि मुकेश सहनी के अलग हो जाने से भी बिहार सरकार के स्वास्थ्य पर कोई असर नहीं होने वाला है. बीजेपी ने उन्हें काफी सम्मान दिया है. जो व्यक्ति विधानसभा चुनाव हार गया हो, फिर भी उसे एमएलसी बनाकर मंत्री बनाया गया, इससे ज्यादा सम्मान क्या हो सकती है.