BREAKING : कभी भी हो सकती है नीरव मोदी की गिरफ्तारी, यूके ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

नीरव मोदी (फाइल फोटो )

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बहुत बड़ी खबर निकल कर आ रही है. यूके की वेस्टमिंस्टर कोर्ट ने नीरव मोदी (Nirav Modi) के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है. नीरव मोदी को 25 मार्च यूके की अदालत में पेश किया जाएगा. यह खबर भारत नीरव मोदी को प्रत्यर्पित करने के एक कदम करीब है क्योंकि ब्रिटेन की अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है. यह खबर CNN news18 की सूत्रों से आ रही है. किसी भी वक्त लंदन पुलिस नीरव मोदी को गिरफ्तार कर सकती है.

दरअसल बैंकों का 13 हजार करोड़ लेकर फरार नीरव मोदी पिछले दिनों लंदन की सड़कों पर अपना लुक बदलकर बेखौफ घूमता दिखा था. जबकि उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी हो चुका है. जिसके बाद ब्रिटेन की वेस्टमिंस्टर कोर्ट ने इस मामले को गंभीरता लिया है और गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है.

मीडिया सूत्रों के अनुसार वेस्टमिंस्टर कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद अब लंदन पुलिस नीरव मोदी को अपने गिरफ्त में ले लेगी. हालांकि गिरफ्तारी के बाद नीरव मोदी के पास जमानत के लिए कोर्ट जाने का विकल्प है. कोर्ट से सशर्त जमानत मिल सकती है.

नीरव मोदी के बाद अब इन कंपनियों ने लगाया PNB को चूना, बैंक ने किया हाईकोर्ट में केस

बता दें कि हाल में पंजाब नेशनल बैंक धोखाधड़ी मामले में आरोपी नीरव मोदी को इंग्लैंड में देखा गया. इस दौरान वो पिंक शर्ट, ब्लैक लेदर जैकेट और सफेद दाढ़ी और मूंछों में दिखा. एक अंग्रेजी अखबार के रिपोर्टर ने नीरव मोदी को लंदन की सड़कों पर सरेआम देखा और बार-बार PNB घोटालों से जुड़े सवाल पूछे. लेकिन नीरव मोदी ने हर बार सिर्फ नो कमेंट्स कहकर सवालों को टाल दिया और निकल गया. लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चा उसकी जैकेट की हो गई.

About परमबीर सिंह 954 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*