अश्विनी चौबे का पप्पू यादव पर निशाना, कहा – स्याही की जगह बम भी हो सकता था

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: केंद्रीय राज्य स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे आज पीएमसीएच के डेंगू वार्ड में दौरा करने पहुंचे थे. तभी एक युवक ने उनके अस्पताल से बाहर निकलते ही स्याही फेंक दी. अश्विनी चौबे ने खुद के ऊपर स्याही फेंके जाने की घटना को कायरतापूर्ण हरकत बताया है. चौबे ने बिना नाम लिए पूर्व सांसद पप्पू यादव को इसका ज़िम्मेदार ठहराया है.

अश्विनी चौबे ने कहा कि ये स्याही के बजाय बम भी हो सकता था इसलिए इस मामले में पर पुलिस को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. इस तरह की हिंसात्मक गतिविधि नहीं होनी चाहिए. अश्विनी चौबे ने यह भी कहा कि पत्रकारों के मुंह पर भी स्याही फेंकी गई और उसके छींटे मुझ पर भी पड़े.

उन्होंने कहा कि ये वैसे लोग हैं जो अपराधी चरित्र के हैं जिनका रजनीतिकरण हो रहा है. ये लोग खिस्यानी बिल्ली ख्म्भा नोचे वाले लोग हैं जिन्हें बड़े दलों में जगह नहीं मिल रही है.

बता दें कि केंद्रीय राज्य स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे आज पीएमसीएच के डेंगू वार्ड में दौरा करने पहुंचे थे. तभी एक युवक ने उनके अस्पताल से बाहर निकलते ही स्याही फेंक दी. युवक ने उनके ऊपर तो स्याही फेंकी ही, साथ ही उनके कार पर भी स्याही फेंक दी. दरअसल अश्विनी चौबे मरीजों से मिलकर बाहर अपने गाड़ी में बैठने आ रहे थे, तभी एक युवक ने उनके ऊपर स्याही फेंक फेंक दी. हालांकि ऐसी आशंका जताई जा रही है कि युवक जाप कार्यकर्ता है.

ये भी पढ़ें : पटना के साहबों को पप्पू यादव की चेतावनी, कमिश्‍नर के बंगले पर फेंक आउंगा शहर में फैला कचरा

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर: अश्विनी चौबे पर युवक ने फेंकी स्याही, PMCH दौरे पर पहुंचे थे