काल बनकर कार पर पलटा गिट्टी लोड ट्रक, तीन की दर्दनाक मौत, निजी कार में सवार होकर मथुरा से घर जा रहे थे एक ही परिवार के चार लोग

लाइव सिटीज, कैमूर: जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र  अंतर्गत खामीदौरा मोड़ के पास एन एच दो पर गिट्टी लोड ट्रक के अनियंत्रित होकर कार पर पलटने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि हादसे में एक बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई है.

ग्राम-पोस्ट डीहा थाना गुरारू जिला गया निवासी पुलिस जवान पिंटू कुमार सिंह अपनी कार से पत्नी काजल, पुत्र रेहान कुमार और पुत्री श्रेया कुमारी को लेकर मथुरा से अपने घर जा रहे थे. अभी उनकी कार दुर्गावती थाना क्षेत्र के खामीदौरा मोड़ के पास पहुंची ही थी कि पीछे से आ रहे गिट्टी लोड ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी. हादसे में कार सड़क किनारे पलट गई. कार के पलटते ही ट्रक  अनियंत्रित होकर कार के उपर पलट गया. इससे कार पूरी तरह ट्रक के नीचे आ गई.  हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल के लिए भागे. और राहत कार्य शुरू कर दी. इसकी सूचना दुर्गावती थाना अध्यक्ष संजय कुमार को दिया गया.

पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे संजय कुमार ने क्रेन की मदद से किसी तरह से कार को बाहर निकाला. तब तक कार में सवार 3 लोगों में पिंटू, पत्नी काज और रेहान ने दम तोड़ दिया था. जबकि बच्ची श्रेया की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को देने के बाद शवों की पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है. एसडीपीओ मोहनिया रघुनाथ सिंह ने बताया कि एक ही परिवार के चार लोग कार में सवार होकर मथुरा से गया जा रहे थे. सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 1 बच्ची घायल है. पुलिस घटना की जांच में जुटी है.