Corona Update Bihar : नालंदा जिले में पोस्टेड बीडीओ राहुल चंद्रा की कोरोना से मौत, बिहटा वाले पॉजिटिव; पटना के बाद मगध सर्वाधिक प्रभावित

लाइव सिटीज, पटना : बिहार में कोरोना की रफ्तार बेकाबू होती जा रही है. मरीजों के आंकड़े में लगातार इजाफे हो रहे हैं. आम आदमी ही नहीं, कोरोना अब बड़ी हस्तियों की जिंदगी को भी लीलने लगी है. बिहार के नालंदा जिले में पोस्टेड बीडीओ राहुल चंद्रा की भी कोरोना से मौत हो गई है. वे नूरसराय प्रखंड में तैनात थे. बता दें कि आज रविवार को ही कैमूर नवोदय के प्रिंसिपल राजेश कुमार सोनी की कोरोना से मौत हो गई है.

नूरसराय के बीडीओ राहुल चंद्रा की मौत से प्रशासनिक महकमा स्तब्ध है. राहुल चंद्रा 2013 में बीपीएससी 53 वें बैच के पासआउट थे. बताया जाता है कि वे विगत एक सप्ताह से बीमार थे. जांच में उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. उनका आक्सीजन लेवल ​लगातार गिरता जा रहा था. अस्पताल में डॉक्टरों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. बता दें कि दिवंगत राहुल चंद्रा की पत्नी बैंक में अधिकारी हैं.

नूसराय के बीडीओ राहुल चंद्रा की कोरोना से हुई मौत से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. दरअसल, नालंदा के कई प्रमुख लोग इन दिनों कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. वहां के डीएम योगेंद्र सिंह भी पॉजिटिव हो गए हैं. खुद को आवास में ही आइसोलेट किए हुए हैं. इसी तरह, मगध के इलाकों में ही गया के डीएम अभिषेक सिंह भी कल शनिवार को पॉजिटिव हो गए. दूसरी ओर, आज ही कैमूर में स्थित नवोदय विद्यालय के प्राचार्य राजेश कुमार सोनी की कोरोना से मौत हो गई है. बहरहाल, मगध क्षेत्र में कोरोना संकट बढ़ता जा रहा है. पटना के बाद मगध क्षेत्र भी अच्छा खासा प्रभावित है. कल ही गया में 610 नए मरीज मिले हैं. यह आंकड़ा बिहार में पटना के बाद दूसरे स्थान पर है.