सिवान में BJP नेता जनार्दन सिंह का मरने से पहले का वीडिया वायरल, हत्यारों का बता दिया नाम

लाइव सिटीज, पटना डेस्क: सिवान (Siwan) में बीजेपी नेता (BJP Leader) जनार्दन सिंह हत्याकांड (Janardan Singh Murder Case) में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं बीजेपी नेता का मौत से पहले का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें जनार्दन सिंह ने हत्या का आरोप दिलीप सिंह, धुव्र सिंह और संतोष सिंह पर लगाया है.

सिवान से पटना ले जाने के क्रम में गाड़ी में वीडियो बनाया गया है. जिसमें वो साफ कह रहे हैं कि गांव के कन्हैया सिंह के बेटे दिलीप सिंह ने गोली मारी है ध्रुव सिंह भी है. हरिहरपुर का रहने वाला संतोष है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

इस मामले में सिवान के एसपी शैलेंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि पीडीएस डीलर जनार्दन सिंह की हत्या गांव के विवाद में हुई है. घटना के मुख्य सूत्रधार गांव के ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. बाकी अन्य संदिग्धों के लिए छापेमारी चल रही है.

बता दें कि बुधवार की सुबह सिवान के जामो थाना इलाके के सुरतापुर गांव में बीजेपी के मंडल महामंत्री और पीडीएस डीलर जनार्दन सिंह को उनके दरवाजे पर ही बाइक सवार दो अपराधियों ने तीन गोली मार दी थी. घटना को अंजाम देने के बाद हवाई फायरिंग करते हुए अपराधी मौके से फरार हो गए थे. घटना के बाद गंभीर रूप से घायल जनार्दन सिंह को आनन फानन में इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां से नाजुक स्थिति में पीएमसीएच इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई थी.