Big Breaking: पटना एयरपोर्ट से मिला अफगानी नागरिक, पुलिस महकमे में हड़कंप, CISF और पटना पुलिस कर रही पूछताछ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अभी-अभी, पटना एयरपोर्ट पर एक अफगानी नागरिक पकड़ा गया है. एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ ने उसे हिरासत में ले लिया है. सीआईएसएफ उससे पूछताछ कर रही है. इसकी सूचना जैसे ही पटना पुलिस को मिली तुरंत पुलिस के आलाधिकारी एयरपोर्ट पहुंच गये. पुलिस के अधिकारी भी सीआईएसएफ के पूछताछ में शामिल है. हालांकि अभी इस मामले में अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

अफगानी नागरिक के पटना एयरपोर्ट पर मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. कई प्रकार के संदेह उत्पन्न होने लगे हैं. सारी आशंकाओं को देखते हुए पटना पुलिस एक्टिव हो गयी है. अफगानी नागिरक से पटना एयरपोर्ट पर गहन पूछताछ की जा रही है. अधिकारी यह पता लगाने में जुटे हैं कि इसका बिहार में आने का मकसद क्या है.

बता दें कि अफगानिस्तान पर तालिबानियों का कब्जा हो गया है. ऐसे में वहां से आतंकवादी गतिविधी के माध्यम से भारत को डिस्टर्ब करने की आशंका जतायी जा रही है. जिसको लेकर इन दिनों भारत सरकार अफगान में घटित हो रहे पल पल की खबर पर पैनी निगाह बनाए हुए है. ऐसे में अफगानी नागरिक का पटना में मिलना कई तरह के शक पैदा करते हैं. पुलिस इन्हीं सारे एक्सपेक्ट्स के आधार पर पूछताछ कर रही है.