Big Breaking: पटना के PMCH में फिर गोलीबारी, दो लोग घायल, दिन में ही एक शख्स को मारी थी गोली

लाइव सिटीज, सेंट्रेल डेस्क: पटना के पीएमसीएच में एकबार फिर फायरिंग हुई है. ताबड़तोड़ फायरिंग से अस्पताल परिसर में भगदड़ मच गया. लोग इधर उधर भागने लगे. गोलियों की तड़तड़ाहट से अस्पताल परिसर थर्रा गया. कहा जा रहा है कि दोपहर में हुई गोलीबारी के जवाब में दूसरे गुट ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाने का काम किया. अभी-अभी हुई फायरिंग में दो लोगों को गोली लगी है. एक महिला और एक पुलिस को गोली लगने की बात सामने आ रही है. मौके पर पीरबहोर थाना पुलिस दल बल के साथ पहुंच गयी है.

बताया जा रहा है कि PMCH में एंबुलेंस को लेकर वर्चस्व की लड़ाई छिड़ गई है. आज दिन में इसी वर्चस्व की लड़ाई में एक व्यक्ति को PMCH कैंपस में ही गोली मारी गई थी. उसे आनन-फानन में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा था. लेकिन  दूसरे गुट ने फायरिंग कर दो लोगों को गोली मारी है. उसके बाद पूरे PMCH में हड़कंप मच गया. दोनों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों का इलाज कराया जा रहा है.

पूरे PMCH को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. पुलिस के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तारी होगी. लोगों का यह कहना है कि इस मामले में एंबुलेंस को लेकर PMCH की लड़ाई का नतीजा है, और इसी में एक गुट ने  दूसरे को गोली मारी उसके बाद दूसरे लोगों ने दूसरे गुट के दो लोगो को  गोली मार दी.

अस्पताल परिसर में तीसरी बार फायरिंग हुई है. दोपहर में ही अपराधियों ने गोलीबारी कर एक शख्श को घायल कर दिया था. एक शख्स को दिनदहाड़े गोली मारी गयी थी. गोली लगने से युवक बुरी तरह घायल हो गया है. दिनदहाड़े युवक को अपराधियों ने गोली मारी है. गोली की आवाज सुनते ही पूरे परिसर में भगदड़ मच गया. लोग इधर उधर भागने लगे. लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि अस्पताल में गोली चलने की आवाज कहां से आयी. जब तक कुछ लोग समझ पाते तब तक अपराधी युवको को गोली मारकर फरार हो गए.

सबसे पहले शोएब नामक युवक को अपराधियों ने गोली मारी गयी थी. शोएब का इलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा है. परिसर स्थित सीतामढ़ी क्वार्टर में गोली मारी गयी. अपराधी बड़ी आराम से परिसर में प्रवेश कर गए. पहले शोएब की तलाश की, जैसे ही शोएब दिखा हथियार से हमला बोल दिया. गोली लगते ही शोएब गिर गया. मौके पर भगदड़ मच गयी.

एक ही दिन में अस्पताल परिसर में तीन बार गोलीबारी के बाद पुलिस एक्शन में आ गयी. पूरे अस्पताल परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. साथ ही पूरे मामले की जांच करने में पुलिस जुट गयी है.