Big Breaking: अभी-अभी, पटना में पेट्रोल पंप कर्मी से 5 लाख की लूट, मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर, राजधानी पटना में अभी-अभी, अपराधियों ने दिनदहाड़े 5 लाख लूटकर फरार हो गए. घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. बाइक सवार अपराधियों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से रूपयों से भरा बैग लेकर लूट लिया, और बड़े ही आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए. इस वारदात से लोग डरे सहमे हुए हैं, साथ ही पुलिस के खिलाफ लोगों में गुस्सा भी है.

घटना पटना जिले के नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर इलाके की है. बताया जा रहा है कि एसबीआई बैंक में पेट्रोल पंपकर्मी रूपया जमा कराने जा रहा था. तभी पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. इस लूट से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. तीन की संख्या में थे अपराधी.

लोगों की माने तो सबलपुर के टेढ़ी पुल स्थित जीवन मोती पेट्रोल पंप के कर्मचारी सबलपुर के भारतीय स्टेट बैंक में रूपया जमा कराने गया था. जैसे ही कर्मचारी बैंक के पास पहुंचा तीनों अपराधियों ने हमला बोल दिया. हथियार के बल पर करीब 5 लाख रूपये लूटकर फरार हो गए. घटना की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गयी. आनन-फानन में मौके पर फतुहा डीएसपी और नदी थाना की पुलिस पहुंच गयी है.

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. पूरे मामले की जांच की जा रही है. इस घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश है.