Big Breaking: हाजीपुर एचडीएफसी बैंक से 1.19 करोड़ लूट मामले में पुलिस के हाथ लगी अहम सुराग, जल्द पकड़े जाएंगे अपराधी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बड़ी खबर, वैशाली एचडीएफसी बैंक से 1 करोड़ 19 लाख लूट मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगी है. घटना के बाद ही पुलिस लगातार अपराधियों को ट्रेस करने में लगी थी. इसी बीच एक ऐसी अहम सुराग हाथ लगी कि जांच टीम अचंभित रह गया. सुराग के आधार पर मामले की पड़ताल करने में पुलिस जुट गयी है. बहुत जल्द मामले का खुलासा करने का पुलिस ने दावा किया.

दरअसल घटना होने के तुरंत बाद ही मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी मामले की तहकीकात में जुट गए. बैंक के अंदर और बाहर सुराग की तलाश तेज कर दी गयी. दिनदहाड़े बैंक लूट की घटना से पुलिस की साख पर सवालिया निशान उठने लगे है. ऐसे में पुलिस के लिए यह केस जल्द से जल्द सॉल्व करना एक चुनौती है. सुराग तलाशी के दौरान एक सीसीटीवी फुजेट पुलिस के हाथ लगी है. जिसमें अहम सुराग मिलने की बात कही जा रही है. इसी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है.

बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह हाजीपुर के जढुआ में एचडीएफसी बैंक की शाखा खुलते ही नकाबपोश पांच अपराधी पहुंच गए. इसके पहले कि कोई कुछ समझ पाता बदमाशों ने हथियार दिखाकर ग्राहक और बैंक कर्मचारियों को अपने कब्जे में ले लिया. इस दौरान कुछ ही मिनटों के अंदर बैंक से करीब एक करोड़ 19 लाख रुपये लूट लिए.

जानकारी के अनुसार अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे. वारदात को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते फरार हो गए. जिस शाखा में लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है, वहां से थोड़ी दूर पर ही केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद मंत्री का आवास है, इसके बाद भी लुटेरे ने बैंक लूट की घटना को अंजाम देने में कामयाब हो गए.