Big Breaking: अभी-अभी, राज्यपाल के एडीसी राकेश दुबे बनाए गए भोजपुर के एसपी, इन IPS अधिकारियों का भी हो गया ट्रांसफर..देखिए पूरी सूची

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अभी-अभी, बिहार के 3 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया. गृह विभाग की ओर से इसको लेकर अधिसूचना जारी कर दी गयी है. 2 जिलों के एसपी बदले गए हैं. जिन जिलों के एसपी बदले गए हैं उनमें भोजपुर और सीतामढ़ी जिला शामिल है.

भोजपुर जिले के एसपी हरकिशोर राय को सीतामढ़ी जिले का एसपी बनाया गया है. वहीं राज्यपाल के एडीसी राकेश कुमार दुबे को भोजपुर जिले का एसपी बनाया गया है. वहीं सीतामढ़ी के एसपी अनिल कुमार को हटा दिया गया है. अनिल कुमार को एसपी वायरलेस बनाया गया है.  इस संबंध में गृह विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है.

बता दें कि आज ही बिहार के इन IAS अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है. सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से इसको लेकर अधिसूचना जारी कर दी गयी है. कटिहार के डीएम कंवल तनुज को हटा दिया गया है. अधिसूचना के अनुसार उन्हें अगले आदेश तक सूचना एवं जनसंपर्क विभाग का निदेशक बनाया गया है

इसके अलावे कंवल तनुज को सरकार ने बिहार संवाद समिति के निदेशक का अतिरिक्त प्रभार भी दी गयी है. बता दें कि कंवल तनुज 2010 बैच के आईएएस अधिकारी है. वहीं आईएएस उदयन मिश्रा कटिहार के नये डीएम बनाए गए हैं. उदयन मिश्रा वित्त विभाग के अपर सचिव के पद पर थे. इसके साथ ही आईएएस मनीष कुमार जो अभी तिरहुत प्रमंडल के आयुक्त है उन्हें दरभंगा प्रमंडल के आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.