Big Breaking: अभी-अभी, लूटने से बच गया मुजफ्फरपुर का यह बैंक, पुलिस ने चार अपराधियों को मार दी गोली, एसएसपी जयंतकांत ने की पुष्टि

लाइव सिटीज, अभिषेक/मुजफ्फरपुर: जिले के मोतीपुर में पचरुखी चौक पर बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक लूटने आए अपराधियों की कोशिश को  पुलिस और स्थानीय लोगो ने पानी फेर दिया. बैंक लूट की सूचना मिलने पर त्वरित पहुंची मोतीपुर पुलिस की टीम ने बैंक को घेर लिया. जहां बैंक से भागने के क्रम में अपराधियो की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान चार अपराधी पुलिस की गोली से जख्मी हो गए है. जिन्हें फिलहाल पुलिस ने अपने गिरफ्त में लेते हुए इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगे दो अपराधियो की हालत गंभीर बताई जा रही है. मोतीपुर थाना क्षेत्र के पचरुखी बैंक ऑफ बरौदा शाखा की घटना के बाद पुलिस की करवाई जारी है. मौके पर एसएसपी जयंतकांत पहुंच गए हैं. पूरे मामले की जांच शुरू हो गयी है.

एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि पुलिस ने लूट की घटना को विफल कर दिया है. बैंक का कैश भी सेभ है. पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई. जिसमें चार अपराधियों को गोली लगी है. जबकि अपराधियों की फायरिंग से एक व्यक्ति भी घायल हुआ है. सबको अस्पताल में भेजा जा चुका है. जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.