Big News:पटना के सदाकत आश्रम में इनकम टैक्स की रेड, गाड़ी से मिले करीब 8.5 लाख रूपए

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना के सदाकत आश्रम में आयकर विभाग की छापेमारी हुई है. छापेमारी में लाखों रूपए मिलने की बात कही जा रही है. सदाकत आश्रम में मौजूद लोगों से टीम पूछताछ कर रही है. सूत्रों की माने तो ये पैसा पार्टी नेताओं को देने के लिए लाया गया था. जिसकी भनक लगते ही आयकर विभाग की टीम ने रेड किया .

इनकम टैक्स टीम से शक्ति सिंह गोहिल और रणदीप सुरजेवाला ने बातचीत की. मीडिया से बात करते हुए शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस को बदनाम करना चाहती है. लेकिन बिहार की धरती चाणक्य की धरती है. जितना कांग्रेस के लोगों को बदनाम करने की साजिश की जाएगी उतना प्रदेश की जनता का प्यार मिलेगा.



शक्ति सिंह गोहिल ने आगे कहा कि रक्सौल के बीजेपी प्रत्याशी के एक रिश्तेदार के घर से 22 किलो सोना बरामद हुआ. क्यों नहीं बीजेपी वालों से आयकर विभाग की टीम पूछताछ करने गयी. इस प्रकार की कार्रवाई कर कांग्रेस को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

सदाकत आश्रम परिसर की गाड़ी से पैसा मिलने की बात पर गोहिल ने कहा कि पार्टी कार्यालय होने के कारण चुनावी मौसम में लोग आते जाते हैं. लेकिन सभी की जानकारी नहीं होती है. परिसर में गाड़ी को किसने पार्क किया यह किसी को पता नहीं है.