बड़ी खबर: कैमूर में ट्रक ने टेम्पू में मारी टक्कर, आधा दर्जन लोग घायल, इलाके में हड़कंप

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के कैथीया के पास ट्रक और टेंपो की भिड़ंत हो गई. जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए. सभी घायल अपने बहन के यहां खिचड़ी पहुंचाकर अपने घर अकोढ़ी मेला लौट रहे थे. तभी देर शाम घटना हो गयी. आसपास के ग्रामीणों द्वारा घायलो को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद आधा दर्जन लोगों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया.

दरअसल, जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के कैथीया के पास टैंपू में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे एक ही परिवार के 6 लोग घायल हो गए. सभी घायलों का अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया. वाराणसी जाने के दौरान जैसे ही मरीज एंबुलेंस में बैठे उसी समय चक्का पंचर हो गया था. आधे घंटे के विलंब के बाद स्टेपनी लगाकर वाराणसी घायलों को ले जाना पड़ा. सभी घायल मोहनिया थाना क्षेत्र के अकोढ़ी मेला जा रहे थे. जो रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के रामपुर में अपने बहन के यहां खिचड़ी पहुंचा कर लौट रहे थे.

वही अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक ने बताया कि एंबुलेंस जर्जर हो गई है कई बार विभाग को बोला गया है. लेकिन अभी तक एंबुलेंस बदला नहीं गया. कुछ नये एंबुलेंस आने की जिला में सूचना है आने के बाद दो एंबुलेंस उपलब्ध कराने के लिए सिविल सर्जन ने बताया है फिर ऐसी परेशानी नहीं होगी.