लालू यादव को रांची हाई कोर्ट से बेल मिल गया, सिंघवी बोल रहे हैं, बाकी सब चुप हैं

लालू यादव , रांची हाई कोर्ट , बेल, अभिषेक सिंघवी , चारा घोटाला, lalu prasad yadav, fodder scam, abhishek singhwi, ranchi high court

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्‍क : बात किसी को समझ में नहीं आ रही है . लेकिन अभिषेक मनु सिंघवी देश के इतने बड़े वकील हैं , सो लोगों को यह भी लग रहा है कि कुछ न कुछ बात तो है . सिंघवी लालू यादव के वकील भी रहे हैं . मई महीने में इलाज के लिए लालू यादव को प्रोविजनल बेल देने की रांची हाई कोर्ट में पैरवी अभिषेक मनु सिंघवी ने ही दिल्‍ली से आकर की थी .

दरअसल, हुआ ये है कि आज 3 अक्‍तूबर की सुबह – सुबह 8 बजकर 53 मिनट पर अभिषेक मनु सिंघवी के वेरीफाइड ट्विटर एकांउट से एक ट्वीट किया गया, जिसमें यह जानकारी दी गई कि लालू यादव को रांची हाई कोर्ट से मेडिकल बेल मिल गया है . ट्विटर में लिखे मुताबिक सिंघवी इस फैसले से बहुत संतुष्‍ट हुए हैं .

अभिषेक मनु सिंघवी के इस ट्वीट में यह भी कहा गया कि रांची हाई कोर्ट ने लालू यादव को मेडिकल बेल देने का निर्णय मोदी सरकार / सीबीआई के भारी विरोध के बाद भी लिया है . सिंघवी कह रहे हैं – 70 साल के बीमार लालू यादव के लिए ऐसा विरोध ठीक नहीं है . वे किडनी, ह्दय और डाइबिटीज की बीमारी से गंभीर रुप से ग्रसित हैं .

हैरत की बात तो ये रही कि कुछ ही देर बाद शरद यादव ने अभिषेक मनु सिंघवी के इस ट्वीट को अपने वेरीफाइड एकांउट में री – ट्वीट कर लिया . साथ में लिखे – यह बहुत ही अच्‍छा हुआ और इससे मैं संतुष्‍ट हूं . अभिषेक मनु सिंघवी के ट्वीट की खबर जब पटना पहुंची तो सभी चौंक गए .

ट्वीट की असलियत की जांच शुरु हुई . लालू यादव की फैमिली और यहां तक तेजस्‍वी यादव को भी लालू यादव को जमानत मिलने की खबर नहीं थी . सबों ने इधर-उधर कंफर्म करना शुरु किया, कहीं से कोई जानकारी नहीं मिली . रांची में लालू यादव के दूसरे वकीलों को भी जानकारी नहीं थी . रिम्‍स में भर्ती लालू यादव भी बेखबर थे .

पर, बड़ा सवाल यह कि अभिषेक मनु सिंघवी जैसे बड़े वकील ऐसा ट्वीट कैसे कर सकते हैं . पटना से लोगों ने अभिषेक मनु सिंघवी से संपर्क करने का प्रयास शुरु किया तो मालूम हुआ कि वे सुप्रीम कोर्ट चले गए हैं, जहां आज भारत के नए चीफ जस्टिस शपथ लेने वाले थे . बहुतों को ऐसा लगने लगा है कि कहीं अभिषेक मनु सिंघवी का ट्विटर एकांउट हैक तो नहीं कर लिया गया है .

यह भी पढ़ें- लालू प्रसाद का नरेंद्र मोदी पर हमला, ट्विटर पर बोले- किसानों को मार रही केंद्र की छलावा सरकार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*