मुजफ्फरपुर महापाप पर बोले अखिलेश यादव, बिहार में JDU-BJP सरकार तुरंत इस्तीफा दे

अखिलेश यादव, Akhilesh Yadav, मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम, Muzaffarpur Shelter Home, बीजेपी, तेजस्वी यादव, राहुल गांधी, दिल्ली, जंतर-मंतर, धरना, मुजफ्फरपुर, बालिका गृह यौन शोषण , Bihar politics, patna, tejashwi yadav, rahul gandhi, अरविंद केजरीवाल, arvind kejriwal

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह में हुए 39 बच्चियों के साथ हुए यौन शोषण का मामला अब राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है. इस पर खूब राजनीति हो रही है. उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने बिहार के मुजफ्फरपुर मामले में बीजेपी और जेडीयू पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने शनिवार को ट्वीट करके कहा कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी की सरकार को नैतिकता के आधार पर तुरंत इस्‍तीफा देना चाहिए.

‘बेटी बचाओ’ के नारे को भी जुमला बना दिया

अखिलेश यादव ने शनिवार को ट्वीट में लिखा ‘बिहार के सत्ताधारियों के शेल्टर होम में बच्चियों से बलात्कार ने ‘बेटी बचाओ’ के नारे को भी जुमला बना दिया है. अब तो इनके समर्थक भी विरोध में हैं और ये सोचकर ‘शर्मसार’ भी कि वो अब तक कैसे लोगों का साथ दे रहे थे. जेडीयू-भाजपा की सरकार को नैतिकता के नाम पर तुरंत इस्तीफ़ा देना चाहिए.’

जंतर मंतर पर धरना

बता दें कि मुजफ्फरपुर मामले को लेकर बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है. सुप्रीमकोर्ट ने भी इस मामले में स्वतः संज्ञान लिया है. आज दिल्ली में जंतर मंतर पर सभी विपक्षी नेता भी एकजुट हो रहे हैं और धरना देंगे. बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस धरने की अगुवाई कर रहे हैं.

हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच हो रही है. उन्होंने कहा इस मामले में कोई भी दोषी पाया जाएगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि जांच कोर्ट के मोनेटरिंग में हो रही है. इस घटना से शर्मसार हुआ हूं.

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर महापाप : केजरीवाल ने की दिल्लीवालों से अपील, जंतर मंतर पर जरूर आएं

दिल्‍ली महिला आयोग ने CM नीतीश को लिखा पत्र, मुजफ्फरपुर महापाप पर उठाए कई सवाल

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*