भाजपा नेता करता था नाबालिग से रेप, सरकार में इस मंत्री का करीबी भी है

लाइव सिटीज डेस्कः महाराष्ट्र के गढ़चिरौली से पुलिस ने एक बीजेपी नेता को नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है. ये बीजेपी नेता लंबे समय से शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की का रेप कर रहा था. गिरफ्तार बीजेपी नेता का नाम अजय येगांती है और वह गढ़चिरौली के सिरोंचा तहसील का इंचार्ज है. अजय ठेकेदारी का भी काम करता है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार बीजेपी नेता महाराष्ट्र सरकार में मंत्री राजे अंबरीशराव का करीबी है.

खबरों के मुताबिक नाबालिग लड़की बीजेपी नेता अजय की मां शकुंतला येगांती द्वारा संचालित होने वाले हॉस्टल में रहती है. इस लड़की की पहले किसी और के साथ शादी भी हुई थी लेकिन वो अपने पति के साथ नहीं रहती थी. नाबालिग लड़की सालों से बीजेपी नेता के संपर्क में थी और बीजेपी नेता उसे शादी का झांसा देकर रेप कर रहा था. अब TV पर इस वक्त आएगा कॉन्डोम का एड, सरकार ने फिक्स किया टाइम



पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. आपको बता दें कि इसी साल जुलाई में गढ़चिरौली से ही एक और बीजेपी नेता को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. महाराष्ट्र के एक भाजपा नेता रविंद्र बावनथड़े ने चलती बस में एक महिला को किस किया था और उनकी यह वीडियो वायरल हो गई थी.

वीडियो वारयल होने के बाद महिला ने नेता पर रेप करने के आरोप लगाए थे. घटना 27 जून की थी. कथित सीसीटीवी फुटेज में बीजेपी नेता महिला को चलती बस में किस करता हुआ नजर आ रहा है. बस में और यात्री भी सवार है, लेकिन किसी का ध्यान इस ओर नहीं जाता है.