रांची में लालू से मिले हेमंत सोरेन, सुबोधकांत और मांझी, तय हुई 2019 की रणनीति!

रांची, बिहार, लालू प्रसाद यादव, चारा घोटाला, हेमंत सोरेन, सुबोधकांत सहाय, ranchi, lalu prasad yadav, fodder scam, jitan ram manjhi, hemant soren, subodhkant sahaya

लाइव सिटीज डेस्क : जमानत अवधि खत्म होने पर बुधवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रांची पहुंचे. लालू के रांची पहुंचते ही स्टेट गेस्ट हाउस में राजनीति गहमागहमी बढ़ गई. शाम में यहां लालू पहुंचे. फिर देर शाम तक नेताओं को आने-जाने का सिलसिला जारी रहा. देर शाम झारखंड में प्रतिपक्ष के नेता हेमंत सोरेन, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय, बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी समेत कई नेता लालू से मिले. लालू ने दोनों नेताओं से कहा कि 2019 का चुनाव देश के लिए काफी अहम है. सभी सेक्युलर पार्टियां एक मंच पर आकर महागठबंधन के तहत चुनाव लड़ें. हर हाल में 2019 में केंद्र व राज्य से भाजपा खदेड़ना है.

क्या कहा हेमंत सोरेन ने

बैठक के बाद विपक्ष नेता सोरेन ने कहा कि लालू यादव एक मंझे हुए राजनीतिज्ञ हैं. ऐसा नहीं है कि वह झारखंड को नहीं जानते हैं. झारखंड और बिहार को उन्होंने काफी करीब से देखा है. लालू यादव से इस मुलाकात को लेकर नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है. हालांकि उन्होंने कहा कि राज्य की स्थिति को लेकर लालू यादव से चर्चा हुई है.

क्या कहा सुबोधकांत सहाय ने

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि झारखंड और बिहार के विपक्षी पार्टियों के लिए लालू प्रसाद यादव धुरी का काम करते रहे है. उन्होंने कहा कि लालू यादव एक अनवरत लड़ने वाले व्यक्ति है. जिन्होंने कभी भी वैचारिक समझौता नहीं किया और ना ही उन्होंने सांप्रदायिक शक्तियों से समझौता किया. उन्होंने कहा कि लालू यादव से देश, राज्य और उनके स्वास्थ्य को लेकर चर्चा हुई है. लेकिन खुशी की बात यह है कि बीमार रहने के बावजूद भी उनकी दृढ़ता में कमी नहीं आई है.

बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति खराब

बता दें कि इससे पहले पटना में एयरपोर्ट पर लालू यादव मीडिया के सामने खुलकर बोले. उन्होंने बिहार के नीतीश सरकार और केंद्र की NDA-भाजपा सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मुंबई, एम्स और रिम्स में इलाज कराया लेकिन पूरी तरह से मैं ठीक नहीं हो पाया हूं. देश तानाशाही की तरफ बढ़ रहा है, कभी भी किसी की गिरफ्तारी हो सकती है. इमरजेंसी लागू करने का रास्ता प्रशस्त हो गया है.

लालू प्रसाद ने आगे कहा कि मुझ पर और मेरे परिवार पर सभी केस झूठे हैं. बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति पर लालू ने कहा कि रोम जल रहा था नीरो बंशी बजा रहा था, ऐसा ही हाल नीतीश कुमार का हो गया है.

यह भी पढ़ें : रांची : आज सीबीआई कोर्ट में सरेंडर करेंगे लालू यादव, जाएंगे जेल या RIMS हॉस्पिटल होगा तय

अरसे बाद लालू प्रसाद मीडिया से बोले, बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति खराब

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*