9 लाख नहीं, बल्कि 50 हजार की हुई है पेट्रोल पंप से लूट

पटना (जुलकर नैन/अमित जायसवाल): पुलिस की कड़ी चौकसी के बीच अपराधियों ने एक बार फिर से अपना दुस्साहस दिखाया. एक पेट्रोल पंप के स्टाफ से हथियार के बल पर 50 हजार रुपए कैश लूट लिए. वारदात रविवार की देर रात करीब डेढ़ बजे की है. एसके पुरी नाम की पेट्रोल पंप एनएच—30 पर मेहदीगंज थाना के तहत रानीपुर इलाके में स्थित है. बाइक से आए 6 अपराधियों ने मिलकर इस लूट की इस वारदात को अंजाम दिया है.
अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर पेट्रोल पंप के स्टाफ विधान राय से 50 हजार रुपए लूटे. स्टाफ के विरोध करने पर अपराधियों ने पिस्टल की बट से उसके सिर पर तेज वार कर दिया. जिसमें सिर फटने से विधान राय गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए पास के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. देर रात को ड्यूटी पर विधान के अलावे अमर, ललन और राहुल नाम के ये तीन स्टाफ भी साथ में थे.
हालांकि सोर्स की मानें तो बैंक बंद होने की वजह से चार दिनों का कैश कलेक्शन करीब 8 लाख रुपए कैश काउंटर में जमा कर रखे गए थे. कुछ स्टाफ का कहना कि अपराधी सीसीटीवी का डीभीआर मशीन भी अपने साथ लेते चले गए हैं. लूट के इस मामले में कई प्वाइंट पर संदेह वाली बातें सामने आ रही हैं. लेकिन वारदात के बाद राजधानी के अंदर तेजी से ये खबर फैली कि अपराधियों ने पेट्रोल पंप के स्टाफ को गोली मारकर उससे 8 लाख रुपए लूट लिए हैं.
पटना पुलिस के अधिकारियों के बीच जैसे ही इसकी जानकारी हुई, सब हरकत में आ गए. महेदीगंज थाना की पुलिस टीम से लेकर पटना सिटी एके एएसपी हरिमोहन शुक्ला जांच में जुट गए. पूरे मामले पर सिटी एसपी ईस्ट विशाल शर्मा खुद नजर रख रहे हैं. मामले को तह तक जानने के लिए वो भी अपने एंगल से जांच कर रहे हैं. सिटी एसपी ईस्ट की मानें तो लूट हुई है, लेकिन 8 लाख की नहीं. सिर्फ 50 हजार रुपए ही लूटे गए हैं. फिलहाल पूरे मामले की छानबीन चल रही है. घायल स्टाफ का भी बयान लिया जा रहा है.
यह भी पढ़ें – शरद यादव को चुनाव आयोग से फटकार, मिला है 7 दिनों का अल्टीमेटम
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)