जनता ने सीएम योगी की मस्ती उतार दी, यूपी में बीजेपी की हार पर बोले उद्धव ठाकरे

शिवसेना , बीजेपी, पालघर , उपचुनाव , उद्धव ठाकरे , Uddhav Thackeray , Palghar , BJP, uttar pradesh, kairana, noorpur, cm yogi, yogi adityanath, chunav ayog

लाइव सिटीज डेस्क : पालघर उप चुनावों में हार के बाद मुंबई में अपनी पहली प्रतिक्रिया में उद्धव ठाकरे ने आरोप लगाया कि पालघर संसदीय सीट पर हुए उप चुनाव में मतगणना में गड़बड़ी की गई है. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि रातों रात चुनाव परसेन्टेज में बढ़ोत्तरी कैसे हो गई? उन्होंने आयोग से मांग की कि फिलहाल चुनावी नतीजों के एलान पर रोक लगाई जाए.

चुनाव आयोग पर उठाये सवाल

उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर कहा कि चुनाव आयोग ने अब अपनी विश्‍वसनीयता खो दी है. इन उपचुनावों के दौरान यह साफ देखने को मिला. चुनाव आयोग का कोई कंट्रोल देखने को नहीं मिला. भ्रष्‍टाचार तक के आरोप चुनाव आयुक्त पर लगे. ऐसे में सभी पार्टियों को मिलकर चुनाव आयोग के खिलाफ कोर्ट जाना चाहिए. चुनाव आयोग की शिकायत करनी चाहिए. साथ ही उन्‍होंने सुझाव दिया कि चुनाव आयुक्त को नियुक्‍त करने की जगह उनका चुनाव होना चाहिए. इससे भ्रष्‍टाचार की आशंका कम होगी.



यूपी के सीएम योगी पर कसा तंज

शिव सेना चीफ उद्धव ठाकरे ने उप चुनावों में बीजेपी की हार खासकर उत्तर प्रदेश में दो उप चुनावों में बीजेपी की लगातार हार पर तंज कसा है और कहा है कि वहां की जनता ने सीएम योगी आदित्यनाथ की मस्ती उतार दी है. उन्होंने कहा कि योगी खुद सभी चुनाव हार रहे हैं मगर दूसरे राज्यों में चुनाव प्रचार के नाम पर मस्ती करने जाते हैं.

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर तंज कसते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि उनका भी जादू महाराष्‍ट्र में नहीं चला. उन्‍होंने कहा, ‘भाजपा ने योगी आदित्‍यनाथ को महाराष्‍ट्र में चुनाव प्रचार के लिए भेजा था. लेकिन उनका कोई प्रभाव यहां देखने को नहीं मिला. हम भी उन्‍हें शिवाजी महाराज का अपमान करने के लिए कभी माफ नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ें : जोकीहाट से सबक : सत्ता में रहनेवाले नहीं पढ़ पाते दीवार पर लिखी इबारत