राजस्थान बस हादसे में तीन बिहारी भी, कुल 32 लोगों की हो चुकी है मौत

लाइव सिटीज डेस्क : राजस्‍थान के सवाई माधोपुर जिले में शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ. सवारियों से भरी एक बस बनास नदी में गिर गई. हादसे में करीब 32 लोगों की मौत की हो गई और कई लोग घायल हो गए. घायलों में दो की हालत गंभीर है. हादसे में मरने वालों में तीन महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं. मरने वालों में तीन बिहार के सीवान जिले के हैं. खबर मिलते ही गाँव में हलचल मच गई.

मरने वालों में सात लोग मध्य प्रदेश के भी बताए जा रहे हैं. बस को नदी से निकाल लिया गया है. सूचना मिलते ही प्रशासन के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई.



दुर्घटना के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन माना जा रहा है कि ओवरटेक करने के चक्कर में बस ओवरस्पीड हुई और नदी पर बनी पुलिया को तोड़ती हुई नीचे जा गिरी. बताया जा रहा है कि बस में करीब 40-45 लोग सवार थे. हादसे की जानकारी मिलते ही कलेक्टर,एसपी और 4 थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. स्थानीय लोगों की मदद से राहत व बचाव का कार्य किया जा रहा है.
वहीं घायल लोगों को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया जा रहा है.

राजस्थान में 32 लोगों की दर्दनाक मौत, यात्रियों से खचाखच भरी बस नदी में गिरी

अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही बस में सवार लोगों के परिजन में अस्पताल पहुंच गए. प्रारंभिक खबरों के मुताबिक, खराब दृश्यता के कारण तेज रफ्तार बस पर नियंत्रण पाने में चालक के असफल रहने के कारण हादसा हुआ.