प्रियंका चोपड़ा पर भड़के बीजेपी नेता, बोले- रोहिंग्या से हमदर्दी रखने वाले इस देश से चले जाएं

विनय कटियार, बीजेपी नेता, रोहिंग्या कैंप, unicef, visit, priyanka chopra, bangladesh, film news, देशी गर्ल, एंटरटेनमेंट न्यूज़, hindi समाचार, hindi न्यूज़, filmy gup-shup

लाइव सिटीज डेस्क : बीजेपी के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने एक विवादित बयान दिया है. मौजूदा मामले में उन्होंने रोहिंग्या मुस्लिमों को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पर बयान दिया है. उन्होंने कहा रोहिंग्या मुसलमानों को इस देश में नहीं रहने देना चाहिए और जिन्हें उनसे हमदर्दी है उन्हें भी इस देश में रहने की इजाजत नहीं होनी चाहिए.

रोहिंग्या मुसलमानों से मिली थीं प्रियंका

उल्लेखनीय है कि सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री और यूनिसेफ की ब्रैंड एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा ने रोहिंग्या शरणार्थियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी. जिसमें प्रियंका ने लिखा था कि, ‘मैं रोहिंग्या शरणार्थियों के कैंप के दौरे पर हूं. मेरे अनुभवों को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम पर फॉलो करें. दुनिया को इनकी केयर करने की जरूरत है. हमें इनकी केयर करने की जरूरत है.’

भड़के बीजेपी सांसद विनय कटियार

एएनआई के साथ अपनी बातचीत में सांसद विनय कटियार ने कहा, ‘प्रियंका चोपड़ा जैसे लोग रोहिंग्या मुस्लिमों की हकीकत नहीं जानते हैं. रोहिंग्या मुस्लिमों को इस देश में रहने की इजाजत नहीं दी जा सकती है और जो उनसे हमदर्दी रखते हों, उन्हें भी इस देश में रहने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.’ इस मुलाकात के कारण सोशल मीडिया पर भी प्रियंका चोपड़ा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

बता दें कि यूनिसेफ की ब्रैंड एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा हाल ही में बांग्लादेश में रह रहे रोहिंग्या शरणार्थियों के एक शिविर में गईं थी. जिसकी एक तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी. लेकिन प्रियंका का यह अंदाज कुछ लोगों को रास नहीं आया. और अब बीजेपी के नेता ने भी इस पर अपना बयान दे दिया है.

यह भी पढ़ें : रोहिंग्या कैंप पहुंचीं प्रियंका, यूजर्स ने बताया – मदद का बेहतरीन तरीका

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*