दिल्ली से मुजफ्फरपुर आ रही बस ने मारी पलटी, तीन यात्रियों की हालत गंभीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मोतिहारी जिले से बड़ी खबर आ रही है. दिल्ली से मुजफ्फरपुर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. यह हादसा जिले के चकिया थाना क्षेत्र में हुई है. खबर के अनुसार बस पीपराकोठी की तरफ से आ रही थी. इसी दौरान अचानक सामने ट्रक आ गया . जिस वजह से बस चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई.

जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में सात यात्री घायल हो गए हैं. जिनका प्राथमिक इलाज चकिया सरकारी अस्पताल में चल रहा है. जिनमें से तीन का हालत गंभीर बताया जा रहा है. सभी घायल यात्री मधुबनी जिले के रहने वाले हैं. वहीं बस पलटने से NH का एक लेन जाम हो गया है. जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पर रहा है.

वहीं जैसे ही यह हादसा हुआ स्थानीय लोग मदद के लिए पहुंच गए. ग्रामीणों ने इस दुर्घटना के बारे में चकिया पुलिस को खबर किया. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें – राजद के सवर्ण नेता किस मुंह से मांगेंगे वोट, चुनाव में जनता देगी जवाब : रामविलास पासवान

यह भी पढ़ें – सवर्ण कोटा के लिए संविधान संशोधन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में पहली याचिका, रोक की मांग

हादसे का शिकार हुए अन्य यात्रियों को दूसरे बस से मुजफ्फरपुर भेजा गया. वहीं घायल यात्रियों के बयान के आधार पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गई है. आपको बता दें कि बस दिल्ली से गोपालगंज और मोतिहारी होते हुए मुजफ्फरपुर आ रही थी.