बिड़ला कॉलोनी में चेन स्नैचिंग : सोने की चेन झपटकर अपराधी फरार, दो बेटियों के साथ दारोगा बहाली के लिए महिला बोकारो से आयी थी पटना

लाइव सिटीज, फुलवारीशरीफ : पटना के बिड़ला कॉलोनी फुलवारीशरीफ में एक बार फिर से बेखौफ बाइक सवार बदमाश ने 38 वर्षीया महिला के गले से कीमती सोने की चेन झपट ली. वह एक अन्य महिला के साथ बाजार से वापस लौट रही थी. चेन स्नैचिंग के बाद महिला शोर मचाते हुए मौके पर ही बेहोश हो गयी. घटनास्थल पर दौड़े स्थानीय लोगों ने महिला को संभाला और फिर पुलिस को खबर दी. वारदात को अंजाम देने वाला बाइक सवार अकेले ही चेन छीनकर फरार हो गया. घटना से कॉलोनी में खासकर महिलाओं में दहशत का माहौल है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की पड़ताल के लिए पुलिस टीम जुटी है.

रविवार को ही महिला को बोकारो वापस लौटना था

लोगों ने बताया कि पीड़िता नीतू देवी बोकारो से दारोगा बहाली को लेकर अपनी दो बेटियों के साथ पटना आयी थी. वह अपने रिश्तेदार के घर बिड़ला कॉलोनी में ठहरी हुई थी. महिला के परिजनों ने बताया कि रविवार को ही महिला को बोकारो वापस लौटना था. शनिवार की शाम वह परिचित महिला के साथ बाजार गयी थी. बाजार से देर शाम वापसी के क्रम में दुर्गा मंदिर के पास वाले इलाके में एक बाइक सवार बदमाश ने झपट्टा मार कर नीतू देवी के गले से सोने की चेन लूट कर फरार हो गया.

बार-बार बेहोश हाे जा रही थी महिला

घटना के बाद बदहवाश महिला वहीं बेहोश होकर गिर पड़ी. जबतक साथ में रही महिला को कुछ समझ आता बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो चुका था. आसपास के लोगों और अन्य परिजनों के आने के बाद महिला को संभाला गया. लेकिन वह अपने साथ हुई घटना से काफी डरी हुई थी. वह बार-बार बेहोश हो जा रही थी. परीजनों ने बताया कि चेन की कीमत करीब दो लाख है. वहीं, कॉलोनी के लोगों का कहना है कि यहां बराबर बाइक सवार चेन लूट की वारदात को अंजाम देते हैं.