संकल्प रैली: रामविलास पासवान से बड़ा हुआ चिराग का कद, पोस्टरों से पटा पटना

लाइव सिटीज सेन्ट्रल डेस्क : रविवार 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में एनडीए की संकल्प रैली होने जा रही है. जिसमे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित राज्य के सीएम नीतीश कुमार, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान सहित बिहार एनडीए के सभी दिग्गज मौजूद रहेंगे. इस रैली को लेकर तैयारी पूरी हो चुकी है. पूरा शहर पोस्टर बैनरों से पट गया है. गांधी मैदान सहित शहर के कई हिस्सों में एनडीए के सभी दलों के बैनर लगाये गए हैं. इन  बैनरों में सबसे ख़ास लोजपा का बैनर है जिसमे हर तरफ केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान से बड़ा कद उनके बेटे चिराग पासवान का  दिखाया गया है.

बता दें कि रविवार को पटना के ऐतिहासिक गांधी में मैदान में एनडीए की संकल्प रैली होने वाली है. इसको लेकर पोस्टरों और बैनरों से पूरा पटना पट चुका है. इन पोस्टरों में एक ख़ास बात देखने को मिल रही है कि जितने भी लोजपा समर्थित पोस्टर लगाए गए हैं, उसमे लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व जमुई सांसद चिराग पासवान का कद उनके पिता केंद्रीय मंत्री व लोजपा प्रमुख रामविलास से बड़ा दिखाया जा रहा है.

ऐसे में इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि अब लोजपा सुप्रीमो ने चिराग पासवान को पूरी पार्टी की जिम्मेदारी दे दी है. हालांकि चिराग को पहले भी कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा चुकी है, परन्तु वर्तमान में संकल्प रैली को लेकर लगाये गए बैनरों में चिराग का कद उनसे बड़ा बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि रविवार 3 मार्च को बिहार की राजधानी पटना में एनडीए की रैली होने जा रही है. जिसमे भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी , बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार , लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान सहित भाजपा, जदयू और लोजपा के कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे. पीएम मोदी की रैली को लेकर पटना में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है. हर तरफ सुरक्षा के पुख्ता इन्तेजाम किये गए हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*