दिवंगत शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब से मिले चिराग पासवान, जाना हिना शहाब का हाल, सियासी गलियारे में होने लगी यह चर्चा….

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लोजपा सांसद चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए आज पटना पहुंचे. वे नालंदा, नवादा समेत अन्य जिलों में लोगों से आशीर्वाद लेने निकलेंगे. इसके पहले चिराग अचानक पारस अस्पताल पहुंचे. वहां उन्होंने दिवंगत शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब से मुलाकात की. उनकी बीमार मां हिना शहाब के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

इसके पहले चिराग पासवान ने पटना एयरपोर्ट पर डीएमके और टीएमसी नेताओं के बिहारी वाले बयान की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के कारण ही आज दूसरे राज्यों में बिहारियों का अपमान हो रहा है. इस तरीके के भाषा का समर्थन नहीं किया जा सकता है. यह पूरे तरीके से गलत है. बिहार की छवि को सीएम नीतीश ने खराब किया है. बिहारियों को गलत तरीके से देखा जाता है इसके लिए नीतीश कुमार जिम्मेवार है. दूसरे प्रदेश में बिहारी शब्द गाली बना दिया गया है. आपको पीटा जाता है.

राष्ट्रीय स्तर पर बिहार के बारे में कोई अच्छी खबर नहीं आती है. यहां पर बाढ़, बिगड़ती स्वास्थ्य, शिक्षा व्यवस्था, बढ़ते अपराध और भ्रष्टाचार को लेकर बिहार सुर्खियों में रहता है. मेरी लड़ाई मेरी बिहारी स्वाभिमान की है. अगर कोई बिहार के भाई बहनों के लिए ऐसी भाषा का प्रयोग करता है तो लोजपा इसका कड़ा विरोध करती है. आने वाले दिनों में बिहारी अपने शान को देश और दुनिया को दिखा देंगे.

वहीं वार्ड सचिवों पर लाठीचार्ज की निंदा करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि अगर कोई अपना हक मांगता है तो उसपर लाठियां चलायी जाती है. जब से हमने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की बात करने लगा तब से नीतीश कुमार के लिए खटकने लगा. मुख्यमंत्री बिहार की समस्या को सुनना नहीं चाहते हैं. अगर कोई बात करता है तो उसपर लाठियां चलवाते हैं.