चिराग के ‘बंगले’ में अब बीजेपी ने की सेंधमारी, लोजपा की एक मात्र MLC नूतन सिंह को पार्टी में कराया शामिल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार (Bihar) के ‘बंगले’ में पहले ही जेडीयू (JDU) सेंधमारी कर चुकी है. अब बीजेपी (BJP) ने भी सेंधमारी कर चिराग पासवान (Chirag Paswan) को बड़ा झटका दिया है. लोजपा की एक मात्र विधानपार्षद (MLC) नूतन सिंह (Nutan Singh) बीजेपी में शामिल हो गयी. सोमवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में डॉक्टर संजय जायसवाल (Sanjay Jayswal) ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलायी. इस मौके पर नूतन सिंह के पति व बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार बब्लू (Niraj Kumar Babloo) मौजूद रहे.

बीजेपी में शामिल होने पर खुशी जाहिर करते हुए नूतन सिंह ने कहा कि उनकी घर वापसी हुई है. लोजपा उनके लिए एक परिवार है, जबकि बीजेपी उनका घर है. परिवार छोड़कर वो अपने घर में आयी है. जिससे वो काफी खुश है. उन्होंने कहा कि उनका स्वास्थ्य इन दिनों ठीक नहीं रहता है, और उनके पति का भी स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता है. ऐसे में उन्होंने एक ही पार्टी में रहकर समाज सेवा करने का मन बनाया.



नूतन सिंह, विधानपार्षद

विधानपार्षद नूतन सिंह ने कहा कि अलग-अलग पार्टी में रहने के कारण वो पति के काम में हाथ नहीं बंटा पाती थी. लेकिन अब दोनों ही एक दल में आ गए हैं. इस कारण वो अपने पति के कामों में भरपूर सहयोग करेंगी. जिससे अपने क्षेत्र की महिलाओं के विकास में सहयोग मिलेगा.

बता दें कि इसके पहले जेडीयू में लोजपा के 208 नेता शामिल हुए थे. पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने ‘बंगला’ से आए लोगों का स्वागत किया था. लोजपा के बागी नेता केशव सिंह के नेतृत्व में करीब 208 नेताओं ने जेडीयू का दामन थाम लिया था.