सीएम नीतीश ने अपने तरीके से दी लालू यादव को जन्मदिन की बधाई, कहा- हमलोग तो हरवक्त…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर लालू यादव स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. ऐसे में आज उनके जन्मदिन पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा. पारिवारिक सदस्य के अलावे पार्टी कई के गिने चुने नेताओं को उनसे मिलने की अनुमति थी. डॉक्टरों की सलाह पर उनके स्वास्थ्य को देखते हुए ऐसा किया गया था. जिन लोगों को अनुमति थी सभी ने बारी-बारी से लालू यादव से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी.

इधर बिहार से भी विभिन्न दलों के नेताओं ने लालू यादव को बधाई दी है. लेकिन सभी की निगाहें सीएम नीतीश कुमार के बदाई संदेश को खोज रही थी. लोगों की यह जानने की इच्छा थी की सीएम नीतीश ने लालू यादव को जन्मदिन की बधाई दी की नहीं. तो में बता हूं कि सीएम नीतीश ने लालू यादव को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने कहा कि मैं तो हरवक्त उनके स्वास्थ की कामना करता हूं.

दरअसल सीएम नीतीश आज आज राजधानी पटना में चल रहे विभिन्न निर्माण कार्य परियोजनाओं की जमीनी हकीकत जानने निकले थे. इस दरम्यान वो मीठापुर बस स्टैण्ड, आर्यभट्ट विश्वविद्यालय गए. वहां पर उन्होंने अधिकारियों से परियोजनाओं की ताजा जानकारी ली. कई तरह के निर्देश भी दिए. इसके बाद मीडिया वालों से मुखातिब हुए.

जैसे ही सीएम नीतीश ने अपनी बातें खत्म की, मीडियावालों ने जब उनको लालू जी के जन्मदिन का याद दिलाया तो उन्होंने कहा कि मैं तो हरवक्त उनके स्वास्थ की कामना करता हूं. वो जल्द स्वस्थ हो यहीं हमसभी की कामना है.