सुपौल के SSB कैंप में 3 जवान की मौत से मची खलबली, 9 घायल, वीरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती

लाइव सिटीज, पटना डेस्क: बड़ी खबर, सुपौल (Supaul) में एसएसबी (SSB) के 3 जवान की मौत (Death) हो गयी है. मौत की खबर से पूरे कैंप (SSB Camp) में हलचल मच गया. अभी तीन जवान की मौत पूरे कैंप में गूंज रही थी, कि इसी बीच 9 जवार के घायल होने की खबर आग की तरह फैल लगी. दूसरे जवान बैरक से भागे-भागे घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि 3 जवान मरे पड़े हैं जबकि 9 जवानों की जान थोड़ी देर में जाने वाली है.

आनन-फानन में सभी जख्मी जवानों को वीरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसमें 4 की हालत गंभीर बनी हुई है. वीरपुर में 45वीं बटालियन कैंप में हादसा हुआ है. गंभीर रूप से घायल 4 जवानों को हायर सेंटर रेफर कर दिय गया जबकि बाकी जवान अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती है. भारत- नेपाल सीमा पर तैनात थे सभी जवान. घटना की खबर मिलते ही एसएसपी के आलाधिकारी कैंप पहुंच गए. घटनास्थल का मुआयना किया. साथ ही अस्पताल जाकर जवानों का हालचाल जानने की कोशिश की.

बताया जा रहा है कि हादसा करंट (Current) लगने से हुआ है. करंट की चपेट में आने से पहले 3 जवान की मौत हो गयी. इनके संपर्क में आने से 9 जवान बुरी तरह झुलस गए. जिन्हें आनन-फानन में वीरपुर अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया. जहां पर ये सभी इलाजरत है. इनमें से 4 की हालत गंभीर बनी हुई है.