लाइव सिटीज की मुहिम ‘पटना के अयांश’ को बचाने हर कोई आ रहा आगे, बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने की आर्थिक मदद, अब आपकी बारी…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना के अयांश को बचाने को लेकर लाइव सिटीज ने मुहिम चलाया है. जिसको लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है. लाइव सिटीज के इस मुहिम में लोग बढ़कर चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. मदद के लिए लोग आगे आने लगे हैं. हर जाति, धर्म और वर्ग के लोग अयांश की जान बचाने के लिए आर्थिक मदद कर रहे हैं. इस कड़ी मेें एक और नाम सांसद रामकृपाल यादव का जुड़ गया.

सांसद रामकृपाल यादव अयांश और उसके परिजन से मिलने पटना के रूपसपुर पहुंचे. उन्होंने अयांश के इलाज के लिए अपनी ओर से आर्थिक मदद की. साथ ही बच्चे की जान बचाने को लेकर पीएम मोदी और सीएम नीतीश को चिट्ठी लिखने की बात कही. लाइव सिटीज से बात करते हुए सांसद ने कहा कि अयांश अब पूरे बिहार का बेटा है. यह मेरे पोता जैसा है.

उन्होंने कहा कि बच्चे की जान बचाने के लिए हमने पीएम मोदी और सीएम नीतीश को चिट्ठी लिखी है. जिसमें बिहार के इस बेटे की जान बचाने को लेकर गुहार लगायी है. मुझे विश्वास है कि अयांश की जान बचाने के लिए पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार जरूर पहल करेंगे. भारत के लोगों की यही सूबसूरती है कि मुसीबत के वक्त हम सभी एकजुट हो जाते हैं.

लाइव सिटीज ने अयांश के माता-पिता से भी बात की. उन्होंने कहा कि हमलोगों को जब इस बीमारी के बारे में पता चला तो नींद उड़ गयी. आम व्यक्ति क्या खास लोगों के लिए भी इतनी बड़ी रकम संभव नहीं है. ऐसे में हम लोगों ने क्राउड फंडिंग करना शुरू किया. जिससे लोग जुड़ते जा रहे है. डॉक्टरों के अनुसार 2 साल से ज्यादा इस बीमारी से ग्रसित बच्चे की उम्र नहीं होती है. ऐसे में हम लोगों के पास अभी 12 से 14 महीने शेष बचे हैं. हम लोग पूरजोर कोशिश कर रहे हैं कि किसी तरह लोगों की सहायता से अयांश की जान बचायी जा सके.

लाइव सिटीज आपसे से अपील करता है कि अगर आप भी अयांश की जान बचाना चाहते हैं तो इन बैंक एकाउंटों पर हरसंभव मदद कर सकते हैं. यह एकाउंट अयांश के माता-पिता का है. आपकी सहायता राशि सीधे अयांश के माता-पिता के खाते में जाएगी. आपकी सहायता से बिहार के इस अयांश की जान बच सकती है. आइए, लाइव सिटीज के इस मुहिम से जुड़े.