BREAKING: छपरा में सरेशाम पूर्व जिला पार्षद के भाई की हत्या

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के सारण जिले से बड़ी खबर आ रही है. जहां अपराधियों ने देर शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना जिले के एकमा थाना क्षेत्र की है. मृतक पूर्व जिला पार्षद का भाई बताए जा रहे हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है.

खबर के अनुसार, छपरा – सीवान मुख्य मार्ग पर दाउदपुर और एकमा के बीच अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार मृतक दाउदपुर थाना क्षेत्र के बंगरा गांव निवासी कमल देव सिंह का पुत्र और पूर्व जिला पार्षद का भाई प्रमोद सिंह बताया जाता है.

मृतक दाउदपुर स्थित बाजार पर एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र का संचालक भी है. वे दाउदपुर से एकमा किसी काम के लिए गए थे. वे एकमा से लौट रहे थे तभी मोटरसाइकिल से पीछा कर अपराधियों ने माने मठिया और माने ढाला के बीच गाड़ी को रोका. प्रमोद सिंह को नीचे उतार गोली मार फरार हो गए.

इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने तुरंत एकमा पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही एकमा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने घायल व्यवस्था में प्रमोद सिंह को सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

About परमबीर राजपूत 2402 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*