अब लाइव सिटीज न्यूज़ की बड़ी और ब्रेकिंग खबरें WhatsApp पर पाएं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लाइव सिटीज न्यूज़ ने आप दर्शकों-पाठकों के और करीब पहुंचने के लिए अपने माध्यम में एक नया और बड़ा इजाफा किया है. अब लाइव सिटीज न्यूज़ की ब्रेकिंग और बड़ी खबरें आप रियल टाइम पर व्हॉट्सएप पर भी पढ़ सकेंगे. इसके लिए आपको इस लिंक https://wa.me/919608319569 पर क्लिक करके Start का मैसेज सेंड करना होगा. इसके बाद व्हॉट्सएप पर चुनिंदा खबरें आनी शुरू हो जाएंगी.

इसके फायदे ये होंगे कि आपको दिनभर की बड़ी और ज़रूरी 2 से 3 खबरों की अपडेट मिल जाएगी. खेल, टेक, मनोरंजन या राजनीति, आप कभी भी, कहीं से भी अपनी पंसद की खबरें सेलेक्ट कर सकते हैं, हमसे हर वक्त बात कर सकते हैं.

ब्रेकिंग और बड़ी खबरें पाने के लिए हमारे Whatsapp Bot पर हमें News लिखकर सेंड करें. अगर आपको लगता है कि आपके दोस्तों को इस ग्रुप से जुड़ना चाहिए तो उनके साथ इस लिंक को जरूर शेयर करें.

याद रखने वाली बातें

अगर आप हमारी इस सेवा से खुश नहीं हैं तो किसी वक्त भी ‘Stop’ लिखकर इसे बंद कर सकते हैं. दूसरी अहम बात ये कि आपके फोन नंबर की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी हमारी है. आपका डेटा किसी से साझा नहीं किया जाएगा. इसे लेकर आप बेफ्रिक रहें. खास बात ये है कि यह सेवा पूरी तरह मुफ्त है. इसके लिए आपको किसी तरह का कोई चार्ज नहीं देना होगा.

आखिरी बात

इस लिंक https://wa.me/919608319569 पर क्लिक करके start मैसेज सेंड करना नहीं भूलें. देर मत कीजिए, अभी Start का मैजेस सेंड करें.

About परमबीर राजपूत 2247 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*