गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर एम्स में एडमिट, छोड़ सकते हैं कुर्सी, नेता की तलाश तेज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : गोवा से बड़ी खबर आ रही है. गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को आज शनिवार को दिल्ली एम्स में एडमिट किया गया है. दोपहर में एडमिट किये जाने के बाद उनके कई टेस्ट आदि कराये गये. दरअसल पर्रिकर को अग्नाशय से जुड़ी गंभीर बीमारी है और हाल ही में वे अमेरिका से इलाज कर लौटे हैं. बताया जाता है कि शनिवार को उनकी तबीयत फिर बिगड़ गई. इसके बाद अचानक उन्हें गोवा में ही एम्स में एडमिट कराया गया.

उधर मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की स्थिति बिगड़ने के बाद गोवा में सियासी हलचल भी तेज है. सूत्रों की मानें तो भाजपा नये मुख्यमंत्री की तलाश में जुट गई है. हालांकि पार्टी की इस पर भी नजर है कि इसे लेकर भाजपा में कोई विवाद नहीं हो. कई नामों पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है. बताया जाता है कि जल्द ही किसी लोकप्रिय नाम पर मुहर लग जाएगी.

उधर एम्स के डॉक्टरों के अनुसार गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की जांच में चिकित्सकों की टीम लग गई है. उनकी जांच की जा रही है. वे अग्नाशय की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. जानकारी के अनुसार पिछले सप्ताह ही वे अमेरिका से इलाज कराकर लौटे हैं. दो दिन पहले उन्हें गोवा के ही अस्पताल में एडमिट कराया गया था. शनिवार को दोपहर में उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्हें विशेष विमान से दिल्ली एम्स लाया गया.

दिल्ली एम्स से मिल रही जानकारी के अनुसार उनके कई टेस्ट कराये गये हैं. डॉक्टरों की टीम उन पर नजर रख रही है. वहीं दिल्ली के कई भाजपा नेता उनसे मिलने के लिए जा रहे हैं. भाजपा के आलाकमान एम्स के डॉक्टरों के संपर्क में हैं. बताया जा रहा है क मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने खुद ही किसी को अस्थायी तौर पर मुख्यमंत्री पद सौंपने की मंशा जाहिर की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*