पटना जंक्शन से 8 करोड़ 42 लाख का सोना बरामद, जीआरपी ने एक शख्स को किया गिरफ्तार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना जंक्शन पर जीआरपी को बड़ी सफलता मिली है. काफी बड़ी मात्रा में सोना के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. सोना की कीमत लगभग 8 करोड़ 42 लाख रूपया बतायी जा रही है. हिरासत में लिए गए शख्स के पास से पुलिस ने 2 लाख कैश भी बरामद किया है.

पुलिस की माने तो पटना का रहने वाला मिथिलेश कुमार कोलकता से इतनी बड़ी मात्रा में सोना लेकर आ रहा था. जीआरपी को उसकी हरकत पर शक हुआ तो उसकी तलाशी ली गयी. तलाशी में बड़ी मात्रा में सोना बरामद किया गया है.  जिसकी कीमत 8 करोड़ 42 लाख रूपया है. इसके पास से 2 लाख कैश भी बरामद किया है. पुलिस मिथिलेश कुमार को हिरासत में आयकर विभाग और वाणिज्यकर विभाग की टीम पूछताछ कर रही है.

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पटना एयरपोर्ट, बस अड्डा और रेलवे स्टेशन पर विशेष सतर्कता बरती जा रही है. सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है. वैसे लोगों पर विशेष नजर रखी जा रही है जो गड़बड़ी फैलाने की फिराक में लगे रहते हैं.

पिछले दिनों ही बिहार के दरभंगा से 1 करोड़ रूपया बरामद किया गया था. वाहन जांच के दौरान पुलिस को यह सफलता मिली. वहीं पटना के विस्कोमान से भी पुलिस ने एक गाड़ी से 75 लाख कैश बरामद किया था. बक्सर से भी 20 लाख कैश बरामद हुआ था.