हार्दिक पटेल के हाथों में लालटेन देख बोले तेजस्वी- भाई इसे जलाते रहना है

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को चारा घोटाला में दोषी करार दे दिया गया है. 3 जनवरी को सजा का एलान किया जाएगा. इस बीच राष्ट्रीय जनता दल की जिम्मेदारी अब उनके बेटे व  बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत सभी राजद के प्रमुख सदस्यों पर है. बता दें कि उनके पार्टी का सिंबल लालटेन है. इस लालटेन की चमक गुजरात के एक गांव में फैली तो इसकी रोशनी तेजस्वी यादव तक भी जा पहुंची. दरअसल, आज पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने लालटेन जलाई तो तेजस्वी ने भी इनके इस तस्वीर को साझा कर प्यारा सा संदेश दे दिया.

तेजस्वी यादव का री ट्वीट

कल रविवार देर रात हार्दिक पटेल ने ट्विटर पर लालटेन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा है, गांव में बिजली चले जाने पर उन्होंने लालटेन जलाकर अंधेरा दूर किया. हार्दिक पटेल के इस ट्वीट पर तेजस्वी यादव की नजर पड़ी  तो उन्होंने भी इसे साझा कर लिया. तेजस्वी ने अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न के बारे में दिये गये बयान को आगे बढ़ा दिया. उन्होंने कहा हार्दिक भाई नफरतों के खिलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाते रहना है.



दरअसल, हार्दिक पटेल ने अपने हाथ में लालटने थामे हुए एक तस्वीर साझा करते एक ट्वीट किया है. जिसमें लिखा है, आज मैं अपने गांव आया हूं. लेकिन, आज गांव में बिजली चली गयी तो मैंने लालटेन जलायी और अंधेरा दूर किया. बहुत काम आता है लालटेन. आज पता चला.

हार्दिक पटेल के ट्वीट को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे एवं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने री-ट्वीट करते हुए लिखा, हार्दिक भाई, नफरतों के खिलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाते रहना है. अन्याय के अंधेरों के खिलाफ न्याय का प्रकाश फैलाना है. डटकर लड़ना और लड़कर जीतना है. नौजवान है संघर्ष के सिवाय करना क्या है.