#GujaratVerdict : अब अमित शाह बोले- मोदी बने हीरो, 2019 की चिंता नहीं

लाइव सिटीज डेस्क : गुजरात व हिमचल प्रदेश में भाजपा के सत्ता में आने पर देश भर में भाजपा समर्थकों में खुशी की लहर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां ट्वीट कर गुजरात व हिमाचल की जनता को हार्दिक बधाई दी है. वहीं इस जीत के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी. सोमवार को जब अपराह्न बाद अमित शाह दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे तो समर्थकों ने उन पर फूलों की बारिश की. उन्होंने मीडिया को बताया कि गुजरात व हिमाचल की जीत वहां की जनता के साथ यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी जीत है. 2019 के लोकसभा चुनाव में भी भाजपा की जीत तय है. वहीं इस रिजल्ट ने मोदी को फिर हीरो बना दिया है.

बाजाप्ता प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर अटैक करते हुए कहा कि गुजरात और हिमाचल में भाजपा की जीत का मुख्य संदेश यही है कि आजादी के 70 साल बाद लोकतंत्र में बड़ा बदलाव आया है. वह करवट ले रहा है. नये युग में लोकतंत्र एंट्री कर रहा है. उन्होंने कहा कि ‘मोदी जी की विकास यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए गुजरात और हिमाचल की जनता को धन्यवाद. यह पीएम मोदी की नीतियों, वंशवाद, जातिवाद और तुष्टिकरण पर विकास की जीत है.’



भाजपा कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर की फूलों की बारिश…

उन्होंने कहा कि यूपी के बाद गुजरात ने भी प्रूव्ड कर दिया कि विकास और सिर्फ विकास ही चलेगा. गुजरात की जनता ने आग लगाने वाले मुद्दों को नकार दिया. उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान कांग्रेस ने प्रचार का स्तर काफी गिरा दिया. वह प्रचार को निचले स्तर पर लेकर चली गयी. लेकिन गुजरात की जनता ने गलत प्रचार को नकार दिया. यही मेरे लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने बिना नाम लिये हार्दिक समेत अन्य नेताओं को भी टारगेट किया. उन्होंने कहा कि पाटीदार और जीएसटी के मुद्दों का कोई प्रभाव नहीं पड़ा. जीएसटी वाले क्षेत्र सूरत में हमें भारी सफलता मिली है.

Gujarat Verdict : शत्रुघ्न सिन्हा ने की पीएम मोदी की तारीफ, तो राहुल गांधी को दी बधाई  

#GujaratVerdict : पीएम का ट्वीट- ‘जीता गुजरात, जीता विकास’ 

‘मैं बीजेपी को अभिनंदन नहीं दूंगा, ये जीत बेईमानी से हुई है’ 

अमित शाह ने स्पष्ट कर दिया कि गुजरात में हमें कहीं भी कांटे की टक्कर नहीं दिखी. भाजपा वहां पर बेहद आराम से जीती. अब देशभर में भाजपा की 14 राज्यों में सरकारें हो गयी हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे भविष्य में त्रिपुरा, मेघालय और कर्नाटक में भी हमारी ही जीत होगी.

#GujaratVerdict : राहुल गांधी ने चुप्पी तोड़ी, कहा- मैं निराश नहीं हूं