कांग्रेस का बड़ा हमला : बीजेपी अपना नाम बदलकर रख ले ‘बलात्कार जनता पार्टी’

लाइव सिटीज डेस्क : देश में बढ़ते रेपकांड को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर बड़ा हमला किया है. कांग्रेस ने उसका नया नाम ही रख दिया है. कांग्रेस ने विरोधी पार्टी पर हमला करते हुए बीजेपी का नया नाम ‘बलात्कार जनता पार्टी’ करने को कहा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह देश में बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं और कई कांडों में बीजेपी वालों का नाम सामने आ रहा है. इससे पार्टी का नाम बदल ही देना चाहिए. वे उन्नाव गैंगरेप मामले में बीजेपी विधायक के आरोपी बनाये जाने और कठुआ कांड में बीजेपी मंत्रियों के इस्तीफा देने को लेकर वे कमेंट कर रहे थे.

कांग्रेस सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ ने कहा कि यह सलाह उन्होंने बलात्कार के मामलों में भाजपा नेताओं का नाम सामने आने की वजह से दी है. उन्होंने कहा कि मैंने कहीं पढ़ा था कि बीजेपी के 20 ऐसे नेता हैं, जो रेप से जुड़े केस में आरोपी हैं. अब इनका नाम भारतीय जनता पार्टी होना चाहिए या बलात्कार जनता पार्टी, यह जनता को सोचना है.

उन्होंने ट्वीट कर ताबड़तोड़ हमला किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि बीजेपी के नारों को देश की जनता अब यूं कहती है… मेक इन इंडिया-रेप इन इंडिया, बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ-बेटी छिपाओ, बलात्कारियों से बचाओ… देश बदल रहा है- बेटियों के साथ रोज रेप हो रहा है, स्टार्ट अप इंडिया-रोज ब्रेक हो रही बहन-बेटियां, अबकी बार-नारी की इज्जत रोज हो रही तार-तार’

सांसद कमलनाथ इतने पर ही नहीं रूके. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के कामों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है. रेप की घटनाएं देश में तेजी से बढ़ रही हैं, लेकिन बदमाश पकड़े नहीं जा रहे हैं. और तो और, कई कांडों में तो बीजेपी नेताओं के नाम भी आ रहे हैं. उन्नाव कांड में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने गिरफ्तार भी किया है.

विप उपचुनाव : नीतीश कुमार के साथ ही रामेश्वर महतो व खालिद अनवर ने भरे नामांकन के पर्चे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*