डबल मर्डर से दहला बिहार का पड़ोसी राज्य, रांची में वारदात से सहमे हैं लोग

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में पटना समेत जिलों में बढ़ते अपराध से लोग तो परेशान हैं ही, पड़ोसी राज्य भी अपराधियों से कम नहीं परेशान है. मामला झारखंड का है. सोमवार को उस समय झारखंड की राजधानी रांची दहल गयी, जब वहां अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों ने दो लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी.

जानकारी के अनुसार रांची के नगड़ा थाना इलाके का मामला है. नगड़ी के ललगुटवा में जमीन विवाद में अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. बताया जाता है कि अपराधियों की गोली के शिकार उमेश गंझू और शमशाद की मौके पर ही मौत हो गयी. इस डबल मर्डर से लोग दहशत में हैं.

रौनक की हत्या पर बोले तेजस्वी- दनादन गोलियों की हो रही है बरसात, सरकार बेशर्मी से चुप है 

पुलिस की मानें तो हथियारबंद बदमाशों ने उमेश को दो गोली मारी. इसके बाद वहां साथ रहे शमशाद भागने लगा. तब बदमाशों ने उसे रपेट कर गोली मारी. हांलाकि घटनास्थल से दो लोग भागने में सफल रहे. इससे उन दोनों की जान बच गयी.

पैराडाइज पेपर्स में यशवंत सिन्हा के बेटे जयंत सिन्हा का भी नाम 

उधर घटना के बाद विपक्ष हमलावर हो गया है. झारखंड मुक्ति मोर्चा के उपाध्यक्ष अंतु तिर्की ने रघुवर सरकार पर हमला किया. उन्होंने कहा कि लोगों को सुरक्षा देने में रघुवर सरकार नाकाम साबित हो रही है. रांची में आपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं. वहीं कांग्रेस के झारखंड अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने भी रघुवर सरकार पर निशाना साधा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*