एचडी कुमारस्वामी का बीजेपी पर बड़ा आरोप, कहा- सरकार गिराने की कोशिश में हैं इनके ‘सरगना’

Bjp, HD Kumaraswamy, KarnatakaKarnataka, chief minister, HD KumaraswamyKarnataka, एचडी कुमारस्वामी, कर्नाटक
एचडी कुमारस्वामी File Pic

लाइव सिटीज डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने विपक्षी भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी उनकी सरकार गिराने की कोशिश कर रही है. मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही बीजेपी के ‘कुछ सरगनाओं’ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि वे लोग सरकार गिराने के लिए कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों को रिश्वत देने का प्रयास कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कुछ ‘सरगना’ हैं जो उनकी सरकार को गिराने में लग गए हैं. कुमारस्वामी ने कहा, ‘क्या मुझे पता नहीं है? क्या मैं चुप रहूंगा? क्या मुझे नहीं मालूम है कि पैसे कहां से एकत्र किये जा रहे हैं और धन को एकत्र करने के पीछे सरगना कौन है. मैंने कानूनी कार्रवाई के लिए आवश्यक उपायों को पहले से ही शुरू कर दिया है. मैं एक मजबूत और स्थिर सरकार देने के लिए हर निर्णय करूंगा.’

हिंट देकर बताया कौन है सरगना

किसी का नाम लिए बगैर कुमारस्वामी ने कहा कि एक सरगना ने पत्नी और बेटे की हत्या के लिए एक कॉफी प्लांटर को उकसाया था जबकि दूसरे ने नौ साल पहले नगर निगम कार्यालय में आग लगा दी थी. उन्होंने दावा किया कि सरकार गिराने के लिए यही लोग पैसे एकत्र कर रहे हैं. यह पूछने पर कि सरकार गिराने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है, कुमारस्वामी ने कहा कि जो कुछ हो रहा है उससे वह फिलहाल प्रभावित नहीं हो रहे हैं और बिल्कुल शांतिप्रद महसूस कर रहे हैं.

उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वह सरकार गिरने के बारे में एक के बाद एक समय सीमा निर्धारित करते हैं. उन्होंने कहा, ‘नई समय सीमा सोमवार को है. यह बढ़ कर दो अक्टूबर हो जाएगी और उसके बाद दशहरा. मुझे लगता है कि यह समय सीमा बढ़ती रहेगी.’ भाजपा ने मुख्यमंत्री के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनकी पार्टी कभी ऐसी गतिविधि में शामिल नहीं रही है.

यह भी पढ़े – जानिए कौन हैं बोहरा समुदाय के मुस्लिम, जिनकी दरबार में आज पहुंचे थे पीएम नरेंद्र मोदी

रघुराम राजन के बयान से मुश्किल में घिरी कांग्रेस, निशाने पर राहुल, बीजेपी मांग रही जवाब

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*